Breaking News

बिग बाॅस से बेघर होते ही इस व्यक्ति को हिमांशी ने किया काॅल, कहा सबसे ज्यादा करती थी मिस

बिग बाॅस 13 में लगभग काफी समय बिताने के बाद अब हिमांशी खुराना बाहर आ चुकी हैं। बिग बाॅस से बाहर निकलते ही हिमांशी ने सबसे पहले अपने खास मैनेजर को काॅल किया। हिमांशी कहती है कि मेरी उनसे काफी पटती हैं और मैं उन्हें घर में सबसे ज्यादा मिस करती थी। 

बिग बाॅस से बेघर होते ही इस व्यक्ति को हिमांशी ने किया काॅल, कहा सबसे ज्यादा करती थी मिस
बिग बाॅस से बाहर निकलते ही उन्होंने कई चैकाने वाले खुलासे किए भी हैं। मीडिया कर्मियों से रूबरू होते ही हिमांशी ने बताया कि जिसकी वजह से वह घर से बेघर हुई है वह हैं सिद्धार्थ शुक्ला। हिमांशी सिद्धार्थ पर भड़कते हुए कहती है कि सिद्धार्थ को मिली विशेष पावर का उन्होंने गलत इस्तेमाल किया हैं। 

आज मैं बाहर हूं तो उनकी वजह से हूं। मैं बिग बाॅस के घर में रियल गेम खेल रही थी। लेकिन सिद्धार्थ उन्हें बेघर करने के लिए नाॅमिनेट कर दिया। जिससे आज वह शो का हिस्सा नहीं हैं। 

हिमांशी आगे कहती है कि बिग बाॅस द्वारा शो को एक महीने के लिए बढ़ाया गया हैं। इस समय घर में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों की इंट्री हो रही हैं। जिससे घर का खेल काफी बदल रहा हैं। हिमांशी से जब पूछा गया कि घर में कौन अच्छा गेम खेल रहा है तो उन्होंने आसिम का नाम लेते हुए कहा कि वह गेम अच्छा खेल रहे हैं।

हिमांशी कहती है कि आसिम बहुत ही अच्छे इंसान हैं। मैं उनका सपोर्ट करूंगी। क्योंकि उन्होंने मेरी घर में काफी मदद की हैं। बिग बाॅस 13 के विनर के रूप में आसिम को मैं देखना चाहूंगी। 

No comments