Breaking News

BigBoss13 : बिग बाॅस 13ः सलमान ने किया शहनाज को घर से बेघर, तो शहनाज ने कह डाली यह बात

Bigboss 13 : आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में सलमान खान एविक्शन में शहनाज गिल का नाम लेंगे। यह सुनते ही घर के सभी सदस्य हैरान हो जाएंगे। एक्विशन में शहनाज अपना नाम सुनते ही वह भावुक हो जाती हैं। और रोते हुए कहती है कि चार दिन इंटरटेन नहीं किया तो मुझे निकाल दिया घर से। 

बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो में जारी किया गया हैं। जिसमें यह एनाउंस होता है कि आज होगा सबसे शाॅकिंग एविक्शन। इसके बाद सलमान शहनाज को साॅरी कहते हुए उनका नाम लेते हैं। अपना नाम सुनते ही शहनाज फूट-फूटकर रोने लगती हैं। और कहती है कि चार दिन इंटरटेन नहीं किया मैंने तो मुझे निकाल से दिया घर से। आगे शहनाज को सलमान की बातों पर विश्वास नहीं होता है।

 जिस पर सलमान आगे कहते है कि आउट हो गई तो आउट हो गई शहनाज। अब ये सब ड्रामा करने की क्या जरूरत हैं। एक बार नाम लिया, दो बार नाम लिया, तीन बार नाम लिया। आउट का मतलब आउट हैं। इसके शहनाज को घर के सदस्य गेट तक ले जाते हैं और बिग बाॅस के घर का गेट खुलता हैं। गेट पर भी खड़े होकर शहनाज रोते हुए कहती है कि मुझे नहीं जाना बाहर। 

यह सब देखकर शहनाज के फैंस भी शाॅक्ड हो गए हैं। हम आपको बताते चले कि इस वीकेंड पर घर से बेघर होने के लिए चार नाम नाॅमिनेट किए गए थे। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिन्दुस्तानी भाउ एवं मधुरिमा तुली का नाम शामिल हैं। इन चारों में से हिन्दुस्तानी भाउ घर से बेघर हो गए हैं। लेकिन इस वीक डबल एक्विशन होना बताया गया हैं। ऐसे में यह वीडियो सबको हैरान कर रहा हैं। लोग यह जानने के लिए बेताब है कि क्या सच में शहनाज घर से बेघर हो गई हैं। 


तो हम आपको बताते चले कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला हैं। यह सब सलमान का शहनाज के साथ एक प्रैंक था। इस वीक सिर्फ हिन्दुस्तानी भाउ ही बेघर हुए हैं और दूसरा कोई बेघर नहीं होगा। तो वहीं जानकारों की माने तो बिग बाॅस द्वारा ऐसा टीआरपी को मेंटेन करने के लिए किया गया हैं। वेल दोस्तों लेकिन आज रात प्रासारित होने वाले इस एपिसोड में यह सलमान एवं शहनाज का यह ड्रामा देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला हैं। 

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसे ही खबरों के लिए हमें फाॅलो जरूर करें साथ ही कमेंट कर बताएं कि आपके हिसाब से सलमान ने शहनाज के साथ ऐसा प्रैंक क्यों किया होगा।

No comments