Breaking News

Big Boss 13 : 26th December show highlight : मां के हाथों का खाना खाकर इमोशनल हुए घर वाले

Big Boss 13 : 26th December show highlight : अब आज रात प्रसारित होने वाले शो के बात करें तो आज रात के शो में मैरी क्रिसमस का शानदार गाना बजेगा। जिस पर पारस एवं माहिरा शानदार डांस करेंगे। आगे रश्मि अरहान भी रोमेंटिक डांस करेंगे। डांस के दौरान सिद्धार्थ अकेले हो जाते हैं। 
Big Boss 13 : 26th December show highlight : मां के हाथों का खाना खाकर इमोशनल हुए घर वाले

फिर भी वह शानदार अकेले ही डांस करते हैं। इसके बाद बिग बाॅस इन सभी को क्रिसमस का तोहफा देंगे। जिसके बाद लिए उन्हें अंदर बुलाते हैं। जहां पर मुम्बई से डिब्बे वाले आते हैं। डिब्बे वाले को देखकर सभी लोग खुश हो जाते हैं। क्योंकि वह डिब्बा वाला सभी के घर से उनके मां के हाथों का बना पकवान लेकर आता हैं। 


पारस के घर से जहां मां के हाथों की बनी सब्जी आती हैं तो वह शहनाज के मां ने साग भेजा है। जिस पर शहनाज सिद्धार्थ को बुलाती हैं। कहती है कि सिद्धार्थ आजा मेरी मां साग भेजा है। तो वहीं आरती मां भी टिफिन भेजती हैं। जिस पर आरती काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। इस दौरान वह कहती है कि मुझे मां से बहुत प्यार हैं। मां मेरा बहुत ख्याल रहती हैं। इसी प्रकार शेफाली जारीवाला भी पति के हाथों का खाना खाकर काफी खुश होती हैं। तो वहीं पारस मां के हाथों का खाना पाकर रोने लगता हैं। जिस पर घर के सभी सदस्य कहते हैं कि पारस पहली बार इस घर में रोया है। 

तब पारस कहता है मां चीज ही ऐसी होती हैं। मुझे मालुम है मैं अपनी मां से बहुत प्यार करता हूं। इसके बाद शो में आएगा एक नया टवीस्ट। विशाल आदित्य सिंह एवं शहनाज टाॅस्क मिलेगा। टाॅस्क में ये जो बातें बोलेंगे उसे इन्हें पूरी करनी होगी। तभी आप कैप्टेंसी का टाॅस्क जीतोगे। नए कैप्टन बनोंगे। टाॅस्क में सबसे पहले रश्मि को अपनी सारी फैमिली फोटो नष्ट करनी होती हैं। जिस पर शहनाज उनके पास आती हैं और कहती है क्या वह मेरे लिए ऐसा करेगी। जिस पर रश्मि कहती है नहीं यार मैं टाॅस्क के लिए अपनी फैमिली फोटो को नष्ट नहीं कर सकती। फैमिल मेरे लिए सबसे इम्र्पोटेंट है। 

जिसके बाद शहनाज आसिम एवं सिद्धार्थ के पास जाएगी। और कहेगी कि प्लीज मुझे कैप्टन बनवा दो। वह भी शहनाज का साथ नहीं देंगे। जिस पर शहनाज दुखी हो जाती हैं। इसके बाद विशाल माहिरा के पास जाते हैं और कहते कि माहिरा प्लीज अपनी फैमिली फोटो फाड़ दे। तब माहिरा अपना एट्टीयूट दिखाते हुए कहती है कि मेरी मां का नील कटा हुआ भी मिल जाए तो उसे भी मैं सम्हाल कर रखू। तुम मुझे फोटो फाड़ने के लिए कह रही हो। यह कभी भी नहीं हो सकता।

अब आज रात देखना यह बेहद ही दिलचस्प होगा कि इन दोनों को कैप्टन बनाने के लिए कौन अपनी फैमिली फोटो को नष्ट करता हैं। जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस 13।

No comments