Breaking News

BB13 : तो इस वजह से घरवाले करते हैं हर दिन सिद्धार्थ को टारगेट

बिग बाॅस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन घरवालों की टारगेट में रहते हैं। एक तो उनकी तयिबत खराब चल रही हैं दूसरी तरफ घर के सभी सदस्य लाइम लाइट में बने रहने के लिए सिद्धार्थ को वेजह उकसाते रहते हैं। बीते दिनों आसिम सिद्धार्थ से बात कर रहे थे तभी पास ही खड़ी रश्मि देसाई सिद्धार्थ के स्वास्थ्य को लेकर बीच में बोल पड़ती हैं। 
BB13 : तो इस वजह से घरवाले करते हैं हर दिन सिद्धार्थ टारगेट

जिससे सिद्धार्थ को उनकी बात बुरी लग जाती है और वह आसिम को कहते है कि यह तेरी नौकरानी है क्या। इस पर सभी घर वाले सिद्धार्थ को बारी-बारी से टारगेट करते नजर आते हैं। सिद्धार्थ को रश्मि तो भला-बुरा कहती ही हैं साथ ही उनके पक्ष में अरहान खान भी सिद्धार्थ से जमकर झगड़ते हैं। इसके बाद विशाल भी सिद्धार्थ से झगड़ते नजर आते हैं। 

तो वहीं बिग बाॅस द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो वीडियो दिखाया हैं। जिसमें रश्मि सिद्धार्थ को पहले गुण्डा कहती नजर आती हैं बाद में वह गुस्से में आकर सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं। जिस पर सिद्धार्थ को भी गुस्सा आ जाता है और वह भी रश्मि पर चाय फेंक देते हैं। इतना सब होने के पास ही मौजूद अरहान खान रश्मि के सहारे बीच में कूद पड़ते हैं।

 जिस पर सिद्धार्थ कहते है कि तू क्यों बीच में आता हैं। तेरा क्या मतलब हैं। बीच में आने का। कुल मिलाकर घर के सभी सदस्य सिद्धार्थ को टारगेट में लेकर चल रहे हैं और वह लाइम लाइट में बने रहने के लिए व बिग बाॅस को मसाला देने के लिए सिद्धार्थ आए दिन झगड़े करते रहते हैं।


वेल दोस्तों आपको क्या लगता है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें।

No comments