Breaking News

Big Boss 13 : सलमान ने जब अरहान की असलियत सबके सामने की बयां तो सब रह गए भौचक्के

Big Boss 13 : इस सप्ताह होने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan )जमकर अरहान पर भड़कते हुए नजर आएंगे। वह अरहान खान (Arhaan Khan) को कहते है कि तुम बहुत बाहर की बात करते हो ना। अपने बारे में बताओ। जारी हुए प्रोमो वीडियो में सलमान ने अरहान का असली चेहरा जब घर वालों को बताया तो रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सहित पूरा घर भौचक्का रह गया। 
Big Boss 13 : सलमान ने जब अरहान की असलियत सबके सामने की बयां तो सब रह गए भौचक्के

बिग बाॅस 13 में इस समय में आए दिन ट्वीस्ट एण्ड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा हैं। वैसे-वैसे बिग बाॅस के घर के सदस्य काफी आग्रेसिव होते जा रहे हैं। अब जब घर वाले आग्रेसिव रूप अख्तियार करके बैठे तो जाहिर है सलमान खान को उन्हें ठीक करने के लिए यही रूप धरना होगा। लिहाजा सलमान इस वीकेंड के वार में पूरे घर वालों को जमकर डांट लगाने वाले हैं।



 इस वीक सलमान सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज एवं हिन्दुस्तानी भाउ को बैग पैक करने का आदेश भी देते हुए नजर आएंगे। इनके रवैये को लेकर सलमान इन पर जमकर भड़कते हैं। इसके बाद वह अरहान पर अपना गुस्सा निकालते हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सलमान अरहान को कहते हैं कि तुम्बे बहुत शौक है न बाहर की बात अंदर करने की।

 तो तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन हैं। जब में अरहान बताते हैं मम्मी-पापा, भाई, बहन। अरहान की आधी बात से सलमान फिर उनसे पूछते हैं कि आगे बताओ और कौन-कौन हैं। जब थोड़ी देर बाद अरहान नहीं बोलते हैं तो सलमान खुद ही करते हैं शादी और बच्चा। सलमान की जुबान से यह शब्द सुनते ही घर के सभी सदस्य भौचक्के रह जाते हैं। खासकर रश्मि देसाई। 


आगे सलमान खान अरहान को कहते है कि आप रश्मि को इसके बारे में पूरी तरह से बताओ। लेकिन अरहान कहते है कि वो मेरा पास्ट था जिसे मैं अब दोबारा शेयर नहीं करना चाहता हूं। आगे सलमान कहते है कि ये आप लोग क्लीयर करों। यह मेरे दिमाग में काफी समय से चल रहा था। आगे सलमान लोन को लेकर भी क्लीयर करने के लिए अरहान को कहते हैं।

 सलमान कहते है कि बाहर जो लोन की बातें मेरे कान तक पहुंची तो मैंने उसे शेयर कर दी हैं। आगे आप लोग समझो। ये सब क्या हैं। इसके बाद सलमान खान 5 मिनट के लिए ब्रेक पर जाते हैं। जैसे घर वालों को ब्रेक मिलता हैं। तो घर की सभी वूमेल सदस्य अरहान को फोर्स करती है कि जो भी उसे बताओ। इसके बाद सभी वहां से चली जाती हैं।


 घर के सदस्यों के जाते ही गोल्ड लोन आदि के बारे में अरहान एवं रश्मि चर्चा करते नजर आए। रश्मि कहती हैं ये सब क्लीयर करों। आगे अरहान बच्चे को लेकर रश्मि को समझाते हैं। अरहान कहते है कि तुम मुझे थोड़ा समय दो। कौन सा लोन यह मेरी समझ में नहीं आ रहा हैं। 

No comments