Breaking News

अजय देवगन की तरह बनना चाहता है बालीवुड का यह स्टार

This Bollywood star wants to be like Ajay Devgan : बालीवुड में एक ऐसा स्टार है जो अजय देवगन से काफी प्रभावित हैं। उसने हाल ही में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं। वह भी अजय देवगन की तरह प्रोड्यूशर, एक्टर व कई अन्य तरह के काम करना चाहता है। बालीवुड का यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं। वह अपनी आगामी फिल्म पानीपत के प्रमोशन में बिजी हैं। वह हर प्लेटफार्म पर पहुंचकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।
अजय देवगन की तरह बनना चाहता है बालीवुड का यह स्टार

 इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन एवं संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। अर्जुन ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी यह इच्छा जताई कि वह भी अजय देवगन की तरह बनना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि आगे आने वाले समय में उनका एक भी एक वीएफएक्स सेटअप, उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस हो जहां पर वह खुद की फिल्में प्रोड्यूश करें और खुद एक्टिंग भी करें। आपको बताते चले कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी 10 जनवरी को रिलीज हो रही हैं।

यह फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन तले तैयार की गई है। फिल्म में अजय देवगन ने वीर योद्धा तानाजी का किरदार निभाया हैं। फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार रियल लाइफ की पत्नी काजोल ने निभाया हैं। जबकि फिल्म में विलेन का किरदार सैफ अली खान ने निभाया हैं। इस फिल्म में वीएफएक्स का काम उनकी टीम द्वारा किया गया हैं। जिसे लेकर अर्जुन कपूर भी अब अजय देवगन की राह में चलना चाहते हैं। अर्जुन कहते हैं कि अजय ने जिस तरह से संघर्ष करके यह मुकाम हासिल किया हैं। वह भी चाहते है कि वह भी कठिन मेहनत करके अजय की तरह यह सब पाना चाहते हैं। 

वेल दोस्तो क्या अर्जुन कपूर अजय की तरह बन पाएंगे शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही ऐसे ही खबरों के लिए हमें फालो जरूर करें। 

No comments