Breaking News

Big Boss 13 : घर से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पारस संग की मस्ती

big boss 13  में धीरे-धीरे रोमांच बढ़ता जा रहा हैं। एक तरफ जहां बिग बाॅस द्वारा घर में नए सदस्यों को इंट्री दी जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ घर के पुराने सदस्यों को घर से बेघर किया जा रहा हैं। इस वीकेंड के वाॅर में हिमांशी खुराना को जहां घर से बेघर किया गया तो वहीं बिग बाॅस 11 के प्रतिभागी रह चुके विकास गुप्ता को घर में इंट्री दी गई हैं। बिग बाॅस द्वारा घर के सबसे मजबूत प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला को भी मुख्य घर से बेघर कर दिया गया है। 
Big Boss 13 : सिक्रेट रूम पहुंचे सिद्धार्थ, पारस संग की मस्ती

बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में घर के सभी सदस्य उस समय शाॅक्ड हो जाते हैं जब बिग बाॅस यह आदेश देते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को मुख्य घर से बाहर ले जाया जा रहा हैं। यह सुनते ही घर के सभी लोग हैरान हो जाते हैं। खासकर शहनाज तो बिल्कुल दुखी हो जाती हैं। 

आगे सिद्धार्थ मुख्य घर से बाहर होकर एक छोटे से कमरे में पहुंच जाते हैं। वहां सूनसान देख पहले तो वह भी चिंतित हो जाते हैं, लेकिन जैसे ही घर कमरे में पारस की इंट्री होती है तो वह हंसने लगते हैं और वह यह समझ जाते हैं कि वह अब बिग बाॅस के सीक्रेट घर में पहुंच चुके हैं। दोनों सदस्य सीक्रेट रूम में बैठकर घर वालों को वाॅच करते हैं और उनकी एक्टिविटी देखकर जमकर हंसते हैं।

 सिद्धार्थ के घर से जाते ही रश्मि कहती हैं कि सना क्या करेगी सिद्धार्थ चला गया तो। तो वहीं शहनाज लेटी हुई भगवान से यह प्रार्थना करती है कि भगवान जल्दी सिद्धार्थ को भेज दो, मेरी फालतू बातें कौन सुनेगा। सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ एवं पारस यह सब देखकर जमकर हंसते हैं। इसके बाद घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेशन की प्रक्रिया चलती हैं। 



जिसमें घर के सभी सदस्य को नाम बताकर नाॅमिनेट करना हैं। सबसे पहले विकास गुप्ता अरहान एवं भाउ के नाम लेते हैं। इसके बाद घर के सभी सदस्य एक-एक करके शहनाज का नाम लेते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बाॅस द्वारा नेक्स्ट वीकेंड के वाॅर में किस प्रतिभागी को बाहर का रास्ता दिखाते हैं। 

No comments