Breaking News

BB13 : सलमान ने बताया आखिर कौन था सिद्धार्थ एवं रश्मि के बीच हुए झगड़े की असली वजह!

BigBoss13 का घर इस समय लड़ाई झगड़ों का अखाड़ा बना हुआ है। बीते दो दिनों से सिद्धार्थ एवं रश्मि देसाई के बीच जमकर झगड़ा हुआ हैं। इस झगड़े को देखकर सलमान खुद भी हैरान रह गए हैं। आपको बताते चले कि आसिम रियाज को बिग बाॅस द्वारा इस समय घर का कैप्टन बनाया गया है।
BB13 : सलमान ने बताया आखिर कौन था सिद्धार्थ एवं रश्मि के बीच हुए झगड़े की असली वजह!

आसिम के कैप्टेंसी में दो टाॅस्क दिया गया था। उस टाॅस्क को आसिम काफी एंटरटेनिंग बना सकते थे। लेकिन उन्होंने उस टाॅस्क को पूरी तरह से खराब कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई के बीच जो झगड़े हुए हैं उसके पीछे न कहीं आसिम की गलती हैं। इस वीकेंड के वार में यह खुलासा सलमान ने किया हैं। उन्होंने कहा कि आसिम घर के कैप्टन थे।

 लिहाजा उन्हें बात को आगे बढ़ने से रोकनी चाहिए तो वह रोकने की बजाय वह रश्मि को और पानी चढ़ा दिया। आपको बता दें कि बीते टाॅस्क में सिद्धार्थ जब रश्मि को नौकरानी कहते हैं तो उनका उसके पीछे कोई गलत मतलब नहीं था। जब आपस में सिद्धार्थ एवं आसिम बात कर रहे थे तो रश्मि बीच में बोल पड़ती हैं। जिससे सिद्धार्थ को आसिम को यह कह देते हैं यह तेरी नौकरानी है क्या। 
BB13 : सलमान ने बताया आखिर कौन था सिद्धार्थ एवं रश्मि के बीच हुए झगड़े की असली वजह!

नौकरानी के पीछे सिद्धार्थ का मतलब था असिस्टेंट। लेकिन सिद्धार्थ द्वारा कही गई इस बात को आसिम ने अनसुना करने की बजाय वह रश्मि को उकसाते नजर आए। वह सिद्धार्थ को कहते है कि लड़कियों को इज्जत दो। उनके बारे में ऐसा मत बोलो। आसिम की यह बात सुनकर रश्मि को कुछ ज्यादा ही क्रोध आ गया और वह उग्र हो गई। जिससे पहले रश्मि एवं सिद्धार्थ के झगड़े हुए बाद में रश्मि के पीछे अरहान से भी सिद्धार्थ की जमकर बहस होती है। 

वेल दोस्तो आपको क्या लगता है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें। 

No comments