Breaking News

टिंवकल-अक्षय पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस खास सदस्य की मौत पर छाया मातम

Chhaya, weeds, Dimple Kapadia's mother's death in Akshay Kumar's house : बालीवुड एक्टर्स ट्विंकल खन्ना एवं अक्षय कुमार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। उनके परिवार के एक खास सदस्य की मौत हो गई हैं। जिससे पूरा परिवार बेहद ही दुखी हैं। 
टिंवकल-अक्षय पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस खास सदस्य की मौत पर छाया मातम

अक्षय के परिवार की यह खास सदस्य कोई और नहीं बल्कि एक जमाने की मशहूर अभिनेत्री व अक्षय की सास मां की मां बेट्टी कपाड़िया हैं। बेट्टी कपाड़िया 80 वर्ष की थी।  बीते 14 नवम्बर को उन्हें सांस में तकलीफ होने के कारण मुम्बई स्थित हिन्दुजा हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज आईसीयू में किया जा रहा था। हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा था। लेकिन बीते दिनों उनकी हालत एक बार फिर बिगड़ी और शनिवार को उनकी मौत हो गई हैं। आपको बताते चले कि बेट्टी कपाड़िया की 4 संताने थी।

 जिनमें डिंपल कपाड़िया, सिंपल कपाड़िया, सुहैया कपाड़िया एवं रीम कपाड़िया थी। रीम कपाड़िया की मौत ओवरडोज ड्रग के चलते हो गई थी। जबकि सिंपल कपाड़िया की मौत कैंसर के कारण 2009 में हो गई थी। हाल ही में अक्षय कुमार व उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उन्हें देखने के लिए पहुंचे हुए थे। जिसकी खबरें सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हुई थी। 
टिंवकल-अक्षय पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस खास सदस्य की मौत पर छाया मातम

आपको बताते चले कि हाल ही में बेट्टी कपाड़िया ने अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ अपना 80वां जन्मदिन सेलीबे्रट किया था। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वह 80वां जन्मदिन सेलीब्रेट करने के बाद इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

आपको बातते चले कि साल 2019 कई सेलीब्रिटी के लिए दुखों से भरा रहा। इस साल अक्षय देवगन के पिता एवं शोले फिल्म में कालिया का किरदार निभाने वाले कुणाल खेमू सहित कई बालीवुड स्टार ने इस दुनिया को अलविदा कहा हैं।

दोस्तों इस दुख की घड़ी आप अक्षय के लिए क्या कहना चाहेंगे शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालों जरूर करें। 

No comments