Breaking News

सिद्धार्थ के जाते ही बिग बाॅस 13 की घटी टीआरपी, जाने कितने नम्बर पर है यह शो

TRP Rating Big Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को बीते दिनों टाइफाइड बीमारी हो गई थी। बीमारी को ठीक करने उन्हें बिग बाॅस ने सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया था। सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ की तबियत और बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डाॅक्टरों की देखरेख में उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। सिद्धार्थ के फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। बिग बाॅस के घर में शहनाज भी सिद्धार्थ को खूब मिस कर रही हैं।
सिद्धार्थ के जाते ही बिग बाॅस 13 की घटी टीआरपी, जाने कितने नम्बर पर है यह शो

 ऐसे में जब बिग बाॅस के घर में सिद्धार्थ नहीं हैं तो उनके फैंस भी शो को बायकाट कर रहे हैं। जी यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शो की टीआरपी अपने आप बयां कर रही हैं। क्योंकि पिछले हफ्ते बिग बाॅस सीजन 13 टीआरपी के मामले में टाॅप 10 में से 8वें नम्बर पर अपनी जगह बनाया था।

 लेकिन इस हफ्ते यह शो टाॅप 10 की सूची में तो है, लेकिन एक पायदान नीचे खिसक कर पहुंच गया हैं। शो के टीआरपी में आई इस गिरावट को सिद्धार्थ शुक्ला का शो से बाहर होना माना जा रहा हैं। जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि बिग बाॅस की घटी टीआरपी के पीछे कहीं न कहीं सिद्धार्थ का बिग बाॅस के घर में न होना प्रमुख कारण हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की काफी अच्छी फैन फालोइंग हैं। लिहाजा जब वह शो में नहीं हैं तो भला उनके फैंस शो को क्यों देखेंगे। 


View this post on Instagram

Guy's Bigg Boss ke Punishment ke karan Sidharth Shukla Pahle se hi Nominated hai Voting lines Chalu hone ke Bad sb votes kre @realsidharthshukla @siddharth_shukla_fan_club @siddharth_shukla_fan_club 💖💖💖😍😍😍💯💯🔥🔥🔥 @realsidharthshukla @siddharth_shukla_fansclub_90 @siddharth_shukla_fc_bb13 @siddhart_shukla___fc @sidharthsukla_fan @welovesidshukla @siddharth_shukla_fanpage @siddharth_shukla_gang @realsidharthshukla11 #teamsidharthshukla #keepsupporting✌🎀 #rashamidesai #rashmidesai #sidharthshukla #biggboss13 #biggboss #bb13 #devolinabhatacharya #devolina #shehnaazgill #artisingh #shehnazgill #shehnaazkaurgill #shehnaaz #shehnazkaurgill #biggboss13updates #biggboss13audition #biggboss13contestant #biggboss13news #hinakhan #followers #film #salmankhan #biggboss13unseen
A post shared by Siddharth Shukla (@siddharth_shukla_fan_club_) on
अमर उजाला में छपी खबर की माने तो यह शो पिछले हफ्ते टाॅप 8 में था। लेकिन इस हफ्ते यह एक पायदान नीचे खिसक गया हैं। वर्तमान में टाॅप 10 शो पर नजर डाला जाए तो यह शो कुछ इस प्रकार हैं। 

1. कुण्डली भाग्य
2. ये है जादू जिन्न का
3. तारक मेहता का उज्टा चश्मा
4. छोटी सरदारनी
5. कुमकुम भाग्य
6. ये रिश्ता क्या कहलाता है
7. डांस प्लस 5
8. ये रिश्ते हैं प्यार के
9. बिग बाॅस
10 कसौटी जिंदगी

No comments