Breaking News

बिग बाॅस ने दिया सिद्धार्थ के फैंस को बड़ा झटका, पारस नहीं बल्कि शुक्ला को किया शो से बाहर

Big Boss gave Siddharth's fans a big shock, not Paras but Shukla out of the show : बिग बाॅस 13 में इस सप्ताह काफी ड्रामा देखने को मिला हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में शहनाज रोती हुई दिखाई दे रही हैं और पारस छबरा सबसे मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिससे जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि पारस छाबरा को बिग बाॅस द्वारा शो से बाहर कर दिया गया हैं। तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्टस की माने तो पारस नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला आज बिग बाॅस के घर से बेघर होने वाले हैं। 

बिग बाॅस ने दिया सिद्धार्थ के फैंस को बड़ा झटका, पारस नहीं बल्कि शुक्ला को किया शो से बाहर

आपको बताते चले कि पिछले वीकेंड के वार में कम वोट मिलने के कारण पारस छाबरा एवं माहिरा शर्मा घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट हुए थे। लेकिन नो एलिमिनेशन होने के कारण किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था। इन दोनों को सलमान खान अलगे वीक तक के लिए सुरक्षित बताया था। तो वहीं आज जारी किए गए प्रोमो वीडियो के पारस के फैंस को एक बार फिर से झटका लगने वाला हैं।

 प्रोमो वीडियो में बिग बाॅस घर के सभी सदस्यों को इकट्टा करके कुछ ऐलान करते हैं। बिग बाॅस का यह ऐलान सुनते ही शहनाज गिल रोती हुई दिखाई देती हैं और पारस छाबरा सबसे मिलते हुए दिखाई देते हैं। जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि बिग बाॅस द्वारा पारस को घर बेघर किया गया है। हालांकि वीडियो में कुछ क्लीयर नहीं दिखाया गया। आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा कि कौन घर से बेघर होगा।

पारस नहीं सिद्धार्थ होंगे बेघर

कुछ मीडिया रिपोर्टस की माने तो पारस नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने का दो कारण बताया जा रहा हैं। पहला बीते टाॅस्क में सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का दिया था। जिसके कारण उन्हें शो से बेघर किया जा सकता हैं। दूसरा जो कारण सामने आ रहा है वह उनकी तबियत खराब होना। सूत्रों की माने सिद्धार्थ शुक्ला की हालत ठीक नहीं हैं। लिहाजा बिग बाॅस द्वारा सिद्धार्थ की जब तक तबियत ठीक नहीं हो जाती हैं वह शो से बाहर हो सकते हैं। 


कितनी है सच्चाई

इंस्ताग्राम में शेयर की गई एक पोस्ट की माने तो पारस छाबरा नहीं बल्कि सिद्धार्थ को घर से बाहर होना बताया गया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को मेडिकल के चलते शो से बाहर किया जा रहा हैं। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं। पोस्ट में यह भी बताया गया है कि यह क्लीयर नहीं हैं। इस खबर को पुष्ट करने के लिए हमें इंतजार करना होगा।


कहीं देवोलीना जैसा तो नहीं...

कुछ जानकारों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस में सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से हैं। इसलिए उन्हें बिग बाॅस द्वारा बाहर नहीं किया जा सकता हैं। यह जरूर हो सकता है सिद्धार्थ को स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए देवोलीन की तरह ही एक सीक्रेट रूम में रखा जाए। जैसे ही उनकी तबियत ठीक हो जाएगी उनकी घर में दोबारा वापसी की जा सकती हैं। वेल बिग बाॅस के घर में क्या कुछ नया होने वाले जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि बिग बाॅस के घर से पारस को बाहर किया जाएगा या सिद्धार्थ शुक्ला को शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में, साथ ही हमें फालो जरूर करें। 

No comments