Breaking News

Bigboss13 के घर से हिमांशी के बेघर होने पर दुखी हुआ यह एक्टर, मेकर्स को दे डाली यह सलाह

Bigboss 13 : पंजाब की खूबसूरत एक्ट्रेस हिमांशी खुराना जैसे ही बिग बाॅस के घर से बेघर हुई उनके फैंस हैरान रह गए। फैंस ने जहां बिग बाॅस के इस फैसले को गलत बताया तो वहीं बालीवुड एक्टर व फिल्म क्रिटिक केआरके ने भी बिग बाॅस के इस फैसले पर सवाल खड़ा कर दिया हैं। 
Bigboss13 के घर से हिमांशी के बेघर होने पर दुखी हुआ यह एक्टर, मेकर्स को दे डाली यह सलाह

उन्होंने हिमांशी के बेघर होने पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। केआरके लिखते हैं कि बिग बाॅस प्रोड्यूसर ने हिमांशी खुराना को घर से एविक्ट करके गंदा खेल खेला है। आगे केआरके लिखते है कि उन्होंने सिद्धार्थ को प्रतिभागियों को नाॅमिनेट करने के लिए कहा! क्या वह बिग बाॅस है! उन्होंने पारस को दो दिन पहले ही घर से बेघर कर दिया। 



जिससे यह साफ होता है कि उन्होंने हिमांशी को निकालने के लिए पहले से ही प्लानिंग की थी। बताते चले कि केआरके ने कुछ दिनों पहले हिमांशी के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। केआरके ने हिमांशी को बिग बाॅस का सबसे खूबसूरत प्रतिभागी बताया था। साथ ही केआरके ने सख्त लहजे में यह भी कहा था कि अगर हिमांशी बिग बाॅस के घर से बेघर होगी तो वह बिग बाॅस को देखना छोड़ देंगे। 

आपको बताते चले इस सप्ताह बिग बाॅस के घर में काफी कुछ नया देखने को मिला हैं। इस हफ्ते सलमान खान ने जहां सभी को जमकर फटकार लगाई हैं तो वहीं बिग बाॅस के घर में कुछ नए सदस्यों की इंट्री हुई हैं। इसके अलावा घर के सबसे मजबूत प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला को आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बाॅस सीक्रेट रूम में भेजेंगे। 

सीक्रेट रूम से पारस एवं सिद्धार्थ घर के लोगों की पूरी एक्टिविटी को वाॅच करते दिखाई देंगे। साथ ही आज रात एक बार फिर नाॅमिनेशन की प्रक्रिया होगी। जिसमें घर से बेघर करने के लिए लोगों द्वारा नाम लिया जाएगा। बिग बाॅस के जारी किए गए प्रोमो वीडियो में ज्यादातर सदस्य शहनाज का नाम लेते दिखाई देते हैं।

 साथ ही शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से दूर होने पर काफी दुखी होती है और वह भगवान से यह प्रार्थना करते देखी जाती है कि हे भगवान जल्द ही सिद्धार्थ को घर में वापस लेकर आओ। वेल इस सप्ताह घर से कौन सदस्य बेघर होगा यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा। 

आपको क्या लगता है इस हफ्ते कौन घर से बेघर होगा शेयर करें अपनी राॅय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें।

No comments