Breaking News

इस सर्वे के अनुसार सिद्धार्थ नहीं बल्कि यह प्रतिभागी बन सकता है बिग बाॅस 13 का विनर

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला शो बिग बाॅस 13 (BigBoss13) लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्वीस्ट  एण्ड टर्न देखने को मिल रहा है। शो टीआरपी के मामले भी टाॅप 10 में अपनी जगह बना चुका हैं। हाल ही में बिग बाॅस द्वारा भी इस सीजन को सबसे सफल सीजन में से बताया गया था। 
इस सर्वे के अनुसार सिद्धार्थ नहीं बल्कि यह प्रतिभागी बन सकता है बिग बाॅस 13 का विनर

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है लोग अब यह भी जानने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा। वैसे इस शो के सबसे मजबूत प्रतिभागी सिद्धार्थ को बताया जा रहा हैं। लेकिन बालीवुड एक्टर केआरके द्वारा हाल ही में बिग बाॅस 13 के विनर को लेकर एक सर्वे किया गया। 

सर्वे में जो रिजल्ट आया है उसकी माने तो सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि इस सीजन के विनर आसिम रियाज होंगे। सर्वे में असीम को जहां 49 प्रतिशत वोट मिले हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को 47 प्रतिशत ही वोट मिले हैं। इस हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि इस सीजन के आसिम रियाज विनर बन सकते हैं।
इस सर्वे के अनुसार सिद्धार्थ नहीं बल्कि यह प्रतिभागी बन सकता है बिग बाॅस 13 का विनर

आपको बताते चले कि इस समय बिग बाॅस के घर में आसिम रियाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला बीमार होने के कारण सीक्रेट रूम में हैं। सीक्रेट रूम में उनके साथ पारस छाबरा भी मौजूद हैं। वह भी उंगलियों के इलाज के चलते रेस्ट कर रहे हैं। 

ये दोनों प्रतिभागी सीक्रेट रूम से बिग बाॅस के घर की एक्टिविटी को वाॅच कर रहे हैं। तो वहीं जानकारों की माने तो इस एक्टिविटी को वाॅच करने के पीछे की वजह यह है कि जैसे ही ये दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य हो जाएंगे तो इन्हें फिर से घर में इंट्री मिल सकती हैं। 

लिहाजा घर में क्या चल रहा है इसके बारे में इन्हें पूरी जानकारी रहे। साथ ही घर में आगे किस तरह खेल खेलना इसके लिए यह प्रतिभागी पूरी तरह से तैयार रहे। इसलिए ये दोनों प्रतिभागी रेस्ट के साथ ही घर के पूरी एक्टिविटी पर भी नजर रखे हुए हैं। 

वैस बिग बाॅस 13 का विनर कौन होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा। साथ ही आपको क्या लगता है कि यह सर्वे कितना सही, और आपके हिसाब से कौन विनर होगा शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें।

No comments