Breaking News

Jaylalita biopic movie Thalaivi first look out: कुछ तरह दिखी कंगना रनौत

TamilNadu old chif minister Jaylalita biopic movie Thalaivi first look out : तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवा का पहला पोस्टर आज जारी किया गया हैं। फिल्म में कंगना रनौत हुबहू जयललिता के रूप में नजर आई हैं। जयललिता जैसे दिखने के लिए कंगना ने काफी मेहनत की हैं। यह फिल्म उनकी 26 जून साल 2020 में रिलीज की जाएगी। 

हाल ही में फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है। जिसमें कंगना रानौत जयललिता जैसी दिख रही हैं। पोस्टर में कंगना को पहचाना मुश्किल हो रहा हैं। इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने ढेर सारी मेहनत की है तब कही जाकर उन्हें पूर्व जैसे गेटअप मिला हैं। 


आपको बताते चले कि कंगना अन्य फिल्मों की तरह इसमें पूरी तरह हटकर नजर आएगी। फिल्म को डायरेक्ट विजय ने किया हैं। जबकि विष्णु इंदुरी और शैलेष सिंह ने फिल्म को प्रोड्यूस किया हैं। जबकि फिल्म की कहानी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखा है जिन्होंने बाहुबली और मर्णिकर्णिका लिखी थी। 

ज्ञात हो कि एक्टर से राजनीति में आई जयललिता का निधन 5 दिसम्बरर 2016 को दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गया था। इस फिल्म के लिए कंगना भरत नाट्यम की भी ट्रेनिंग ली हैं।

थलाईवा फिल्म में जहां कंगना रनौत के अलावा अभिनेता राजनेता एम रामचन्द्र यानी कि एमजीआर का भी किरदार होगा। इस किरदार को साउथ के एक्टर अरविंद स्वामी निभाएंगे। अरविंद स्वामी की आखिरी फिल्म 2016 में आई थी। जयललिता जैसे लुक पाने के लिए कंगना ने लाॅस एंजिल्स टीम द्वारा मेकअप किया गया है। 

No comments