Breaking News

बीएसएनएल का बड़ा तोहफा: काॅल करने पर खाते में आएंगे पैसे

रिलायंस जियो जहां ग्राहकों से 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज लेने जा रही हैं तो वहीं अब बीएसएनएल ने एक ऐसा आॅफर लांच किया गया है जिसके तहत काॅल करने पर ग्राहकों के खाते में पैसे आएंगे। ऐसे में अगर आप बीएसएनएल के उपभोक्ता तो यह आॅफर आपके लिए किसी तोहफा से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं बीएसएनएल का क्या है यह आफर, कैसे और कितना इसका लाभ मिलेगा।
bsnl with jio के लिए इमेज परिणाम

प्लान पर एक नजर

बीएसएनएल द्वारा हाल ही में जो आॅफर दिया गया हैं उसके तहत कस्टमर को 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कैशबैक दिया जाएगा। लेकिन इस आॅफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को 5 मिनट से उपर बात करनी होगी। यानी कि जो ग्राहक 5 मिनट से ज्यादा की बात करता है उसके खाते में 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से पैसे आएंगे। इस आॅफर का लाभ बीएसएनएल के ब्राडबैंक एवं एचटीटीएच उपभोक्ता ही उठा पाएंगे।

आपको बताते चले कि रिलायंस जियो द्वारा हाल ही में आईसीयू चार्ज लेना ग्राहकों से शुरू किया है। जिसके तहत कस्टमर को अब अन्य नेटवर्क पर काॅल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज लिया जाएगा। जिसे देखते ही बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को यह आॅफर दिया हैं। ऐसे में अगर आप भी बीएसएनएल उपभोक्ता है तो यह आॅफर का लाभ उठा सकते हैं। 

ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए facebook page like करें साथ ही कमेंट कर जरूर बताएं कि यह आॅफर कितना लाभकारी है।

No comments