Breaking News

BigBoss13 : नाॅमिनेशन पर चला सिद्धार्थ का खंजर, जानिए कौन हुए घायल

BigBoss13 : Siddharth's dagger goes on nomination, know who was injured : बिग बाॅस 13 में अब घर के सदस्य खंजर घोपते हुए नजर आएंगे। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए शो के प्रोमो वीडियों में सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला शेफाली जारीवाला को खंजर मारते हुए नजर आए। वीकेंड का वार समाप्त होने के बाद एक बार फिर नाॅमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं। 
BigBoss13 : नाॅमिनेशन पर चला सिद्धार्थ का खंजर, जानिए कौन हुए घायल

इस बार नाॅमिनेशन की प्रक्रिया सबसे अलग होने वाली हैं। इस नाॅमिनेशन में घर के सदस्य एक-दूसरे पर खंजर चलाएंगे। शो के प्रोमो वीडियो में घर के सदस्य एक सूखी घास से बना सबको पुतला दिया जाएगा। घर के सभी सदस्य उन पुतलों के पीछे खड़े होंगे। इसके बाद शुरू होगा टाॅस्क। 

टाॅस्क में प्रतिभागी एक-दूसरे को नाॅमिनेट करने का कारण बताएंगे और फिर उन पर खंजर से वार करेंगे। टाॅस्क में सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई देते हैं। सिद्धार्थ खंजर लेकर चलते हुए सेफाली जारीवाला के पास पहुंचते हैं। वह कहते है कि शेफाली सबसे ज्यादा जूझ बोलती हैं इसलिए मैं उन्हें खंजर मार रहा हूं। 
BigBoss13 : नाॅमिनेशन पर चला सिद्धार्थ का खंजर, जानिए कौन हुए घायल

हिमांशी खुराना महिरा शर्मा को नाॅमिनेट करती हैं। वह कहती है कि जब कुछ भी अच्छा होता है तो वह बीच में कूद पड़ती है। जिससे पूरा काम खराब हो जाता हैं। यह सुनते ही महिरा उन पर भड़क उठती हैं। टाॅस्क के दौरान आरती सिंह, महिरा शर्मा एवं पारस छाबड़ा के बीच बहस भी हो जाती हैं। आरती महिरा को कहती है कि आप इस घर में सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट बनाकर टिकी हुई हैं। 

आगे आरती कहती है कि आपसे बदतमीज कोई नहीं है। महिरा और आरती की बहस पर पारस बीच में कूद पड़ते हैं और आरती को कन्फूजन भरी औरत कह देते हैं। जिस पर आरती को आग बबूला हो जाती हैं और वह पारस को दो कौड़ी का आदमी कह डालती हैं। वीडियो में घर के सदस्यों की जिस तरह से बहस होती दिखाया गया है उससे यह साफ होता है कि इस बार के नाॅमिनेशन में काफी धमाकेदार एवं ड्रामेबाज होने वाला है। 

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालो करना बिल्कुन न भूले। साथ ही इस नाॅमिनेशन में कौन सदस्य बेघर होगा शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में।

No comments