Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से कहा क्या करती हैं मुझसे प्यार, ना करने पर मिली यह सजा

Siddharth Shukla told Rashmi, what do you love me, punishment for not doing it : इस बार वीकेंड का वार काफी इंटरटेनिंग रहा। सलमान खान ने घर के सदस्यों के साथ जमकर मस्ती की। सलमान ने घर के सदस्यों को कई टाॅस्क दिए। सभी टाॅस्क सवाल एवं जवाब से जुड़े थे। जिसका गलत उत्तर देने पर सजा मिलती थी। पहले टाॅस्क में सलमान सभी प्रतिभागियों से एक-एक करके सवाल पूछते हैं। 
सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से कहा क्या करती हैं मुझसे प्यार, ना करने पर मिली यह सजा

जिसका जवाब अगर गलत होता था तो उन्हें चाटा पड़ता था। जिसमें बारी-बारी से हिन्दुस्तानी भाउ, शेफाली जारीवाला, पारस छाबड़ा आदि को गलत जवाब देने पर जोरदार चाटा खाना पड़ा। दूसरा टाॅस्क भी कुछ इसी तरह का था। लेकिन इसमें सजा के तौर पर वैक्स करना था। टाॅस्क में सलमान खान एक मेल एवं एक फीमेल प्रतिभागी को चुनते थे। फीमेल प्रतिभागी से सवाल किया जाता था और जवाब गलत होने पर मेल प्रतिभागी के शरीर पर वैक्स यानी कि एक पट्टी से मेल प्रतिभागी के पैर एवं हाथों के बाल उखाड़े जाते थे।

 जिससे मेल प्रतिभागी को काफी दर्द होता था। इस टाॅस्क के लिए सलमान खान ने विशाल आदित्य सिंह एवं रश्मि को चुना। सलमान रश्मि से सवाल करते और गलत जवाब देने पर विशाल को वैक्स किया जाता था। इसी दौरान वहां बैठे सिद्धार्थ शुक्ला जमकर मजे ले रहे थे और आदित्य को ज्यादा वैक्स करवाने के लिए सलमान सर से कहा कि सर सवाल पूछिए क्या रश्मी सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। 


जिसका रश्मि ने सीधा जवाब ना में दिया। लिहाजा विशाल आदित्य सिंह को एक और वैक्स की सजा मिली। आपको बताते चले कि इस टाॅस्क में सबसे ज्यादा विशाल आदित्य सिंह को ही वैक्स कराने की सजा मिली।

दोस्तों आपको क्या लगता है सिद्धार्थ क्या सच में रश्मि से यह जानना चाहते थे कि वह उनसे प्यार करती हैं या नहीं शेयर करें अपनी राॅय कमेंट सेक्शन में। साथ ही ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमारें चैनल बाॅलीवुड खबरें को सस्क्राइब जरूर करें। 

No comments