Breaking News

कूली नं.1 के दुर्घटनाग्रस्त कार सीन में फंसे वरूण, ऐसी बची जान

Varun trapped in accidental car scene of Coolie No.1 : वरूण धवन एवं सारा अली खान स्टारर मूवी की शूटिंग इस समय पुणे में चल रही हैं। शूटिंग के दौरान पहाड़ में अटकी एक दुर्घटनाग्रस्त कार के अंदर वरूण धवन को एक क्लोज शार्ट्स देना था। जिसके लिए उन्होंने अच्छे से रिहर्सल किया था। शूटिंग शुरू हुई। वरूण कार के अंदर पहुंचे और क्लोज शार्ट दिया। 
कूली नं.1 के दुर्घटनाग्रस्त कार सीन में फंसे वरूण, ऐसी बची जान

शार्ट्स देने के बाद जब वरूण धवन को बाहर निकलना था तो कार का दरवाजा ही नहीं खुल रहा था। लिहाजा वरूण धवन व पूरी टीम सख्ते में आ गई। आनन-फानन में फिल्म डायरेक्टर द्वारा एक स्टंट मास्टर को वरूण को निकालने भेजा गया। स्टंट मास्टर द्वारा काफी जोर-आजमाइश के बाद कार का गेट खुला और सुरक्षित वरूण को बाहर निकाला गया। 

जैसे ही इस घटना की जानकारी मीडिया कर्मियों को मिली उन्होंने जब पूरे घटना बताया। साथ ही यह भी कहा कि यह सब होने के बाद भी वरूण काफी दिलेर व्यक्ति हैं। वह बिल्कुल डरे नहीं और कार के अंदर शांति से बैठे थे। 
कूली नं.1 के दुर्घटनाग्रस्त कार सीन में फंसे वरूण, ऐसी बची जान

आपको बताते चले कि साल 1995 में आई  डेविड धवन की फिल्म कूली न. 1 की यह रीमेक मूवी हैं। डेविड धवन इससे पहले जुड़वा मूवी का रिमेक अपने बेटे वरूण धवन को लेकर बना चुके हैं। कूली नम्बर 1 के ओरिजनल वर्जन में गोविंदा एवं करिश्मा कपूर नजर आए थे।

 तो वहीं रिमेक वर्जन में गोविंदा की जगह वरूण धवन होंगे। जबकि करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान नजर आएंगी। यह मूवी साल 2020 में 1 मई को रिलीज की जाएगी। ज्ञात हो कि वरूण धवन ने करण जौहर की फिलम स्टूडेंट आॅफ द ईयर से बालीवुड में डेब्यू किया था।


 तो वहीं सारा अली खान केदारनाथ फिल्म बालीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा अली खान सिम्बा में नजर आ चुकी हैं। सारा के कैरियर की यह तीसरी फिल्म कूली नम्बर 1 होगी। तो वहीं वरूण धवन बालीवुड की कई फिल्मों में अब तक नजर आ चुके हैं।

No comments