Breaking News

Bigboss13 के घर में छाई सिद्धार्थ एवं शहनाज की मस्ती, लोगों को बना रही दीवाना

Siddharth and Shahnaz's fun in Big Boss house, making people crazy : बिग बाॅस के घर में इस समय रोमांस एवं मस्ती का दौर चल रहा हैं। हाल ही में बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इन दोनों की मस्ती लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। वीडियो में सिद्धार्थ एक सोफे में लेटे हुए थे।

 पास ही शहनाज बैठी हुई थी। सिद्धार्थ शहनाज को किसी बात को लेकर रिझा रहे थे। जिस पर शहनाज उन्हें प्यार से एक पिल्लू मारती हैं और वहां से भाग जाती हैं। शहनाज के पीछे सिद्धार्थ भी भागते हैं। जिस पर शहनाज कहती नजर आती हैं मैं तेरे को बहुत प्यार करती हूं। मुझे परेशान मत कर।

 आगे शहनाज कहती हैं तू मेरे को पानी में मत फेंकना। फिर शहनाज भागती हैं जिस पर सिद्धार्थ शहनाज को पकड़ लेते हैं तो वह जमीन पर लेट जाती हैं। शहनाज के ऐसा करते ही सिद्धार्थ वहां खड़े होकर हंसते हैं और शहनाज को गले लगा लेते हैं। बता दें कि इन दोनों की घर के अंदर नादानियां देखकर हर कोई जमकर इंटरटेन कर रहे हैं। दोनों का दोस्ताना अंदाज भी इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तभी तो सोशल मीडिया में सिद्धनाज का हैशगैट समय-समय पर ट्रेंड करता रहता हैं। 

इसी तरह बीते एपिसोड में सिद्धार्थ एवं रश्मि का रोमांस भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। बिग बाॅस द्वारा दिल से दिल तक सीरियल का एक रोमेंटिक सीन सभी सदस्यों को दिखाया गया था। जिसके बाद घर के सभी सदस्य एक बार फिर वह सीन करने को जिद करने लगे। लिहाजा सिद्धार्थ एवं रश्मि ने रोमेंटिक सीन किया था। जिसे लोगों द्वारा जमकर पसंद किया गया था। 

आपको बताते चले कि बिग बाॅस के घर में एक समय रश्मि एवं सिद्धार्थ की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद जाता था। लेकिन बीच में इन दोनों के काफी झगड़े हुए थे। जिसके बाद फैंस रश्मि को थोड़ा कम पसंद करने लगे थे। लेकिन बीच में दोनों को एक बार फिर रोमांस करते देख फैंस काफी उत्साहित हुए थे और इन दोनों की जोड़ी को बेस्ट बताया। 

सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज की दोस्ती को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही शहनाज वोटिंग ट्रेंड में अपनी एक्टिविटी व शानदार इंटरटेनिंग के चलते नं. 1 पर पहुंच गई थी। 

दोस्तों सिद्धार्थ की जोड़ी शहनाज के साथ अच्छी लगती है या फिर रश्मि के साथ शेयर करें अपनी राॅय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालों जरूर करें। 

No comments