Breaking News

देवोलीना एवं आरती को सलमान ने भेजा गेट के पास, जानिए दोनों में कौन होगा आज बिग बाॅस से बेघर

Salman sent Devolina and Aarti near the gate, know who will be homeless with big boss today. : बिग बाॅस के घर से हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव बाहर हो चुके हैं। उनके बाहर जाने के बाद इस हफ्ते चार लोगों को घर से बाहर करने के लिए नाॅमिनेट किया गया था। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्या शामिल हैं। लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान ने दो प्रतिभागियों को खतरे से बाहर बताते हुए सेफ कर दिया था। बची थी आरती सिंह एवं देवोलीना भट्टाचार्या।
देवोलीना एवं आरती को सलमान ने भेजा गेट के पास, जानिए दोनों में कौन होगा आज बिग बाॅस से बेघर

 आज जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सलमान कहते हैं कि अब आते हैं इस हफ्ते की सबसे मुश्किल की घड़ी पर। सलमान आगे कहते है कि देवोलीना एवं आरती आप दोनों के वोटों की संख्या सेम हैं। तो आप दोनों को जाना पड़ेगा बिग बाॅस के द्वार के पास। पांच मिनट के अंदर दरवाजे का एक हिस्सा खुलेगा और एक हाथ आएगा जो आपको खींचकर बिग बाॅस के घर के बाहर लेकर जाएगा। 

जाइए बिग बाॅस द्वार के पास। सलमान का यह इंस्ट्रक्शन मिलने के बाद दोनों बिग बाॅस के घर के पास वीडियो में जाती हुई दिखाई देती हैं। वीडियो में रश्मि देसाई फूटफूटकर रोती हुई भी दिखाई दे रही हैं। इसके पीछे की प्रमुख वजह यह है कि दोनों की खूब जमती थी। घर में रश्मि और देवोलीना एकसाथ ज्यादातर दिखाई देती थी। इसलिए रश्मि को देवोलीना से जुदा किसी सदमें से कम नहीं था लिहाजा वह देवोलीना से गले मिलकर रोने लगी। अब जानिए इनमें से कौन बेघर होने वाला हैं।

तो हम आपको बताने वाले हैं कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होने वाला हैं। क्योंकि यह हम नहीं कह रहे हैं कि बल्कि बिग बाॅस के सीक्रेट जानकारी शेयर करने वाला ट्वीटर हैंडिल द खबरी ने ट्वीट करके दिया हैं। द खबरी का ने ट्वीटर में लिखा है कि इस हफ्ते कोई और एलिमिनेशन नहीं होगा।

No comments