Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस के घर से निकाले की खबर पर भड़के फैंस, ट्वीट कर निकाली भड़ास

Fans furious at the news of eviction of Siddharth Shukla from Big Boss's house, evoked anger by tweeting : बिग बाॅस 13 द्वारा हाल में ही एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकालने का आदेश देते हैं। यह खबर जैसे ही सिद्धार्थ के फैंस के पास पहुंची तो लोग सोशल मीडिया के माध्यम से बिग बाॅस पर अपनी भड़ास निकालते दिखाई दिए।

बात यहीं नहीं रूकी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ट्वीटर पर उनके समर्थन में उतर आए। देखते ही देखते ट्वीटर पर वीसपोर्ट सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करने लगा। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीट करके लिखा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अगर बिग बाॅस के घर से चले गए तो वहां कुछ नहीं बचेगा। फिर बिग बाॅस बेकार हो जाएगा। 

तो एक यूजर लिखते है कि बिग बाॅस द्वारा टीआरपी बढ़ाने के लिए यह सब किया जा रहा हैं। तो वहीं एक अन्य ने ट्वीट करके हुए लिखा है कि जिस व्यक्ति ने बिग बाॅस को अपना सबकुछ दिया उसके साथ बिग बाॅस इस तरह का खेल खेल रहे हैं यह अच्छा नहीं हैं।


इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सबको यह लगता है कि सिद्धार्थ लड़कियों के साथ कैसा पेश आते हैं, लेकिन किसी को यह नहीं दिखता कि लड़कियां सिद्धार्थ के साथ कैसे पेश आती हैं। इसी तरह कई यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में ट्वीट किया हैं। 


आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा घर के सभी सदस्यों को एक टाॅस्क दिया गया था। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला आपे से बाहर हो जाते हैं और महिरा के साथ कुछ बद्तीमी कर देते हैं जिस पर माहिरा उन्हें घर से निकालने की बात करती हैं। प्रोमो वीडियो में जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकालने की खबर आती हैं माहिरा खुश नजर आती हैं और वह बिग बाॅस का शुक्रिया अदा करती हैं।

दोस्तों अगर आप भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंन तो अपनी राॅय कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें। साथ ही हमारे फेसबुक पेज को लाइक जरूर करें।

No comments