Breaking News

BigBoss13 : पारस एवं आसिम के बीच छिड़ी जंग, कह डाली इतनी बड़ी बात!

BigBoss13: A fight broke out between Paras and Asim, saying it was such a big thing! : बिग बाॅस 13 लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। शो में कभी रोमांस तो कभी लड़ाई-झगड़े शो में चार-चाॅद लगा रहे हैं। शायद इसीलिए बिग बाॅस मेसर्क द्वारा इस बार 5 हफ्ते ज्यादा चलाने का फैसला लिया गया हैं। बिग बाॅस द्वारा आज जारी किए गए प्रोमो वीडियो में आसिम बर्तन धोते हुए घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला से कहते है कि बिमवाॅर खत्म हो गया है मंगा दो।
BigBoss13 : पारस एवं आसिम के बीच छिड़ी जंग, कह डाली इतनी बड़ी बात!

 जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि तुम बोल दो न यार। तब आसिम कहते है कि तू कैप्टन हैं तू ही बोल सकता है। तब सिद्धार्थ थोड़ा भड़कते हुए कहते है कि यार ये बेमतलब की बात है। जो कहूं मैं ही कहूं। छोटी-मोटी चीज तुम लोग बोल सकते हो। थोड़ी तो सेंस्बीलिटी रखा करो यार। आगे आसिम कहते है कि यह बर्ताव वेरी स्टूपेट वाला हैं। तब सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि तेरे को यहां सब स्टूपेट लग रहे हैं और मुझे लगता है कि सबसे बड़ा स्टूपेट तू हैं। 

बात सिद्धार्थ शुक्ला एवं आसिम रियाज के बीच हो ही रही होती है तो पारस बीच में बोल पड़ते हैं। जिस पर आसिम कहते है कि पारस मैंने तुझे नहीं बुलाया। तब पारस भड़क जाते हैं और कहते है कि तू मुझे इनवाइट करेगा। पारस आगे कहते है कि जब लिक्वेड हैं तो बिमवाॅर की क्या जरूरत है। तू बहुत स्टूपेट लग रहा है। बात आगे बढ़ती जाती है। पारस आसिम को चिकने लौंडे कहते हैं। 

आगे कहते हैं कि तुझ जैसो को मैं चबाकर थूक देता हूं। बात यही नहीं रूकती हैं दोनों एक-दूसरे की औकात पर आ जाते हैं। पारस कहते है कि मैं 2012 में स्टार बन चुका हूं। तू मेरे सामने कुछ भी नहीं हैं। तेरी मैं औकात जानता हूं। बहस यही नहीं रूकती है और बढ़ती ही जाती हैं। दोनों के बीच बढ़ती बहस को देख बीच -बचाव करने माहिरा आती है और पारस को कहती है कि आसिम तुझसे यह सब बुलवा रहा है। 

माहिरा पारस को एक-बार इन दोनों को दूर कर देते हैं। लेकिन थोड़ी ही देर बाद फिर दोनों की बहस होती हैं। वेल आज रात के एपिसोड में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि लग्जरी बजट टाॅस्क में किसकी टीम विनर होती है सिद्धार्थ शुक्ला या फिर आसिम रियाज की। 

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालो जरूर करें। 

No comments