Breaking News

अब तक इन प्रतिभागियों को बिग बाॅस ने दिखाया बाहर का रास्ता: सिद्धार्थ शुक्ला हुए ताजा शिकार

Big Boss has shown the way out to these participants so far: Siddharth Shukla's latest victim : बिग बाॅस का 13वां सीजन चल रहा हैं। इस सीजन का पहला फिनाले हो चुका हैं। इस सीजन में आए प्रतिभागियों में से अभी अबु मलिक, सिद्धार्थ डे, शेफाली बग्गा, रश्मी देसाई, कोइना मित्रा, दलजीत कौर, देवीना भट्टाचार्या को घर से बघेर किया जा चुका हैं। तो वहीं हाल ही में बिग बाॅस 13 के फेमस प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर का रास्ता दिखाया गया हैं। 
अब तक इन प्रतिभागियों को बिग बाॅस ने दिखाया बाहर का रास्ता: सिद्धार्थ शुक्ला हुए ताजा शिकार


बिग बाॅस द्वारा हाल ही में सभी प्रतिभागियों को ट्रांसपोर्ट टास्क दिया गया था। जिसमें महिरा एवं पारस से सिद्धार्थ शुक्ला की छीना-झपटी हो गई थी। जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर का रास्ता दिखाया गया हैं। आपको बताते चले कि बिग बाॅस सीजन 1 से लेकर सीजन 13 तक में बिग बाॅस द्वारा 14 लोगों को बाहर निकाला जा चुका हैं। इसी लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम 15वें नम्बर पर आता है जो अभी ताजा शिकार हुए हैं। तो चलिए जानते हैं बिग बाॅस द्वारा अब तक किन-किन लोगों को बाहर का निकाला गया।

सलील अंकोला

सलील अंकोला बिग बाॅस सीजन 1 के प्रतिभागी रहे हैं। इन्हें बिग बाॅस द्वारा बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका हैं। जानकारों की माने तो इन्हें किसी कन्ट्रोवर्सी के कारण नहीं बल्कि इन्होंने बिग बाॅस में आने के लिए एकता कपूर का कंट्रेक्ट तोड़ा था जिसके लिए इन्हें बाहर किया गया था।

केकेआर खान

के कमार खान बिग बाॅस सीजन 3 के प्रतिभागी रह चुके हैं। इन्होंने एक को-कंटेंस्टेंट पर बाॅटल उठाकर फेंकी थी जो शमिता शेट्ठी को लग गई थी। जिन्हें बिग बाॅस द्वारा घर छोड़ने के लिए कहा गया था।

देवेंदर, डाॅली बिंद्रा, समीर सोनी

ये सभी प्रतिभागी बिग बाॅस सीजन 4 के प्रतिभागी रहे हैं। इस सीजन में तीन लोगों को घर से बेघर किया गया था। जिसमें समीर सोनी एवं डाॅली बिंद्रा को घर के नियम न फालो करना एवं हिंसक व्यवहार के कारण घर से निकाला गया था। इसी तरह देवेंदर को बिग बाॅस की प्राॅपर्टी डैमेज करने के आरोप में घर से बेघर किया गया था।

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा बिग बाॅस सीजन 5 की प्रतिभागी रही हैं। इन्हें घर से 55वें दिन बेघर किया गया था। घर के बेघर करने के पीछे की मुख्य वजह यह थी कि इन्होंने को कंस्टेंट सिद्धांत भारद्वाज पर फिजिकली अटैक था। 

इमाम सिद्दीकी

इमाम सिद्दीकी बिग बाॅस के घर में वाइल्ड प्रतिभागी के रूप में पहंुचे थे। इन्हें घर से गलत व्यवहार के कारण 44वें दिन बेघर कर दिया गया था। लेकिन बाद में फिर वह शो में आए और फस्र्ट रनरअप बनें थे। यह बिग बाॅस सीजन 13 के प्रतिभागी थे।

कुशाल टंडन

कुशल टंडन बिग बाॅस सीजन 7 में पहुंचे थे। इस शो में गौहर खान भी थी। गौहर से एक प्रतिभागी ने मजाक कर दिया था जिस पर कुशाल ने उन्हें पीट दिया था। जिस कारण कुशाल को बिग बाॅस ने बाहर का रास्ता दिखाया था। लेकिन कुशाल के निकालने के बाद गौहर भी उनके साथ जाना चाहती थी, लिहाजा बिग बाॅस द्वारा दोनों को जल्द ही शो में बुला लिया गया था और गौहर शो की विजेता बनी थी।

पुनीत इस्सर, अयाज खान

यह दोनों प्रतिभागी सीजन 8 में आए थे। पुनीत इस्सर एक टाॅस्क के दौरान हिंसक हो गए थे। जिस पर बिग बाॅस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बाद में उनकी फिर इंट्री हुई थी। इसी तरह अयाज खान पर भी हिंसक होने के आरोपों के चलते उन्हें घर से बेघर किया गया था।

प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम

प्रियंका जग्गा एवं स्वामी ओम बिग बाॅस सीजन 10 के प्रतिभागी बने थे। प्रियंका जग्गा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ गलत व्यवहार के कारण घर से बेघर किया गया था तो वहीं स्वामी ओम पर दूसरे प्रतिभागी पर पेशाब फेंकने के आरोप लगे थे। जिसके कारण उन्हें बाहर किया गया था।

प्रियंका शर्मा

प्रियंका शर्मा बिग बाॅस 11 की प्रतिभागी रही हैं। प्रियंका पहले ही वीक में को प्रतिभागी आकाश ददलानी के साथ हिंसक होने के कारण बाहर निकाला गया था। लेकिन बाद में एक बार फिर इनकी इंट्री हुई और वह एक पाॅपुलर प्रतिभागी बनी थी।

शिवाशीष मिश्रा

शिवाशीष मिश्रा बिग बाॅस सीजन 12 में प्रतिभागी बनकर आए थे। इन पर बिग बाॅस के नियम न फालो करने के आरोप लगे थे जिस पर इन्हें बिग बाॅस का घर छोड़ने की बात कही गई थी।

तो दोस्तों ये रहे बिग बाॅस सीजन 1 से लेकर सीजन 12 तक के निकाले गए सभी 14 प्रतिभागी। 15वें नम्बर पर नाम आता है सिद्धार्थ शुक्ला को जिन्हें वर्तमान में बिग बाॅस के घर से बेघर किया गया है। हालांकि आ रही खबरों की माने तो बिग बाॅस द्वारा उन्हें दो वीक के लिए खुद नाॅमिनेट किया है।

टीवी जगत एवं बालीवुड से जुड़ी ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल को सस्क्राइब करें साथ ही कमेंट कर बताएं इन प्रतिभागियों में से आप किनके फैंन हैं।

No comments