Breaking News

अमीर की फिल्म Lal singh chaddha का पोस्ट देख आयुष्मान ने दिया यह रिएक्शन

Ayushmann gave this reaction after seeing the post of Amir's film Lal singh chaddha : बालीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से फेमस अमीर खान चुनिंदा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह साल में एक या दो ही फिल्में करते हैं, लेकिन उनकी फिल्मों के कंटेंट काफी जोरदार होते हैं और उनकी फिल्में जब भी रिलीज होती है तो बाॅक्स आॅफिस पर धमाल जरूर मचाती हैं। अमीर की फिल्म न सिर्फ शानदार कमाई करती हैं बल्कि दर्शकों का जमकर इंटरटेन भी करती हैं।
अमीर की फिल्म Lal singh chaddha का पोस्ट देख आयुष्मान ने दिया यह रिएक्शन

अमीर साल में भले ही एक या दो ही फिल्में लेकर आते हो, लेकिन हर फिल्मों में उनका लुक अलग ही होता हैं। उनकी फिल्में दर्शकों के बीच एक अच्छा मैसेज देकर जाती हैं। वह फिर चाहे लगान हो या फिर थ्री ईडियट, दंगल हो या फिर पीके। 

इन सब फिल्मों में अमीर खान एक अलग ही कहानी लेकर दर्शकों के बीच आए और यह सभी फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर रिकार्ड बनाने के साथ ही दर्शकों के बीच भी अलग पहचान बनाई। तो शायद इसलिए अमीर खान को बालीवुड का मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहा जाता है क्योंकि वह फिल्मों का चुनाव बहुत ही परफेक्ट करते हैं। 


अमीर खान इसी साल अपने जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की थी। लगभग 8 माह बाद आज फिल्म का पहला पोस्टर अमीर द्वारा शेयर किया गया हैं। फिल्म का फस्र्ट लुक शेयर करते हुए अमीर लिखते हैं कि सत श्री काल जी। मैं लाल सिंह चड्डा। 

पोस्टर में अमीर खान पिंक पगड़ी सिर पर बांधे एक सरदार के रूप में दिख रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे में एक हल्की सी मुस्कान भी दिखाई दी। अमीर का यह पोस्टर उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा का हैं। यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

9 साल बाद करीना अमीर एकसाथ

फिल्म लाल सिंह चड्डा में अमीर खान के अपोजिट करीना कपूर नजर आएगी। इससे पहले यह जोड़ी 9 साल पहले थ्री ईडियड मूवी में नजर आई थी। तो लम्बे अंतराल के बाद एक बार फिर यह जोड़ी धमाल मचाने आ रही हैं। आपको बताते चले कि इस फिल्म को करने के लिए करीना को आॅडीशन देना पड़ा था। इसके बाद ही करीना की फिल्म इंट्री हुई। आॅडीशन के पीछे कुछ खबरें वायरल हुई थी। जिसमें अमीर द्वारा कहा गया था कि वह देखना चाहते थे कि करीना इस रोल में क्या फिट बैठती है लिहाजा उन्हें आॅडीशन देना पड़ा था।

आयुष्मान ने यह दिया रिएक्शन

लाल सिंह चड्डा मूवी का फस्र्ट लुक जैसे ही आयुष्मान खुराना ने देखा उन्होंने उसे उन्होंने रिट्वीट करते हुए लिखा कि वाह! आपकी फिल्म का इंतजार करना बेहद जरूरी हैं। क्योंकि आपकी फिल्में हमें प्रेरणा देती हैं। आयुष्मान की वर्तमान समय में बाला मूवी चल रही हैं। यह मूवी लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। हाल ही में बाला मूवी ने 100 करोड़ का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन कर लिया हैं। आयुष्मान खुराना भी बैक टू बैक हिट फिल्म देने वाले अभिनेताओं में शुमार हो गए हैं।  

No comments