Breaking News

इन दो खानों से साल 2020 में भिड़ेगे अक्षय, फैंस तय करेंगे कौन होगा सुपरस्टार

Akshay will fight with these two mines in the year 2020, fans will decide who will be superstar : साल 2020 में अक्षय कुमार बालीवुड के दो किंग खान से भिड़ेंगे। जी हां हम बात युद्ध की नहीं कर रहे हैं बल्कि साल 2020 में आने वाली इनकी फिल्मों की बात कर रहे हैं। जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म बालीवुड के दो खान की फिल्म से भिड़ेगी। इस भिड़ंत में जीत किसकी होती है यह फैंस तय करेंगे। जिसकी फिल्म को फैंस ज्यादा प्यार देंगे वही बनेगा बालीवुड का सुपरस्टार।
lal singh chadda के लिए इमेज परिणाम

क्रिसमस 2020

क्रिसमस 2020 में अक्षय की फिल्म बच्चन पाण्डेय रिलीज होनी हैं। इसी डेट पर अमीर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा भी रिलीज की जाएगी। जब एक ही डेट पर बालीवुड के दो सुपरस्टार की फिल्म एकसाथ रिलीज होगी। तो यह भिड़ंत देखने लायक होगी। तब सही मायने में यह पता चलेगा कि कौन बालीवुड का सुपरस्टार हैं। जानकारों की माने तो फैंस का प्यार जिस भी स्टार को मिलेगा वहीं बालीवुड का सुपरस्टार कहलाएगा।

ईद 2020

इसी तरह अक्षय कुमार साल 2020 में ईद के मौके पर बालीवुड के दबंग खान से भिड़ेंगे। ईद 2020 पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होनी हैं। तो इसी डेट पर अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम भी रिलीज की जाएगी। जब दो सुपरस्टार की एकसाथ फिल्म रिलीज होगी। तो जाहिर है नुकसान थोड़ा-बहुत दोनों स्टारों को उठाना होगा। लिहाजा जिसकी भी ज्यादा कमाई करेगी या जिन्हें फैंस का प्यार ज्यादा मिलेगा वहीं बालीवुड का सुपरस्टार बनेगा।
दोस्तों इन तीनों सुपरस्टार में से आप किसकी फिल्म देखना पसंद करेंगे शेयर करें अपनी राॅय कमेंट सेक्शन में। साथ ही ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल को फालो जरूर करें। 

No comments