Breaking News

Indian Idol 11 : दिवास की कहानी सुन भावुक हुई नेहा, दिवाली मनाने दिए 1 लाख

Indian Idol 11 Neha Kakkar gifted Rs 1 lakh diwas : जैसा कि आप सभी जानते है कि इस समय रियालिटी शो इंडियन आडिल का आॅडीशन चल रहा है। ऐसे में देशभर के प्रतिभागी यहां आॅडीशन देने पहुंच रहे हैं। इस दौरान सभी प्रतिभागी जज के सामने परफार्मेंस करते हैं। जो इसमें सलेक्ट हो जाता है उसे मुम्बई के लिए बुलाया जाता है। ऐसे ही एक प्रतिभागी शो में पहंुचे। इनकी दर्दभरी कहानी सुन नेहा भावुक हो गई और उन्होंने दीवाली मनाने 1 लाख रूपए प्रतिभागी को देने की घोषणा कर दी। 

हुआ कुछ यूं कि झारखण्ड के रहने वाले दिवास इंडियन आईडल 11 शो में आॅडिशन देने पहुंचे हैं। उनके परफार्मेंस से जज काफी खुश होते हैं। जिस पर दिवास बताते हैं कि उनकी गायकी की तारीफ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं। दिवास आगे कहते हैं कि यह दिवाली उनके लिए सबसे अच्छी दीवाली हैं क्योंकि इस बार वह संगीत की दुनिया के सबसे बड़े मंच पर हैं और महान संगीतज्ञ के सामने परफाम कर रहे हैं।

 दिवास आगे की कहानी बताते हुए इमोशन हो जाते हैं। वह कहते हैं कि पिछले साल वह दीवाली के दिन अपने परिवार से दूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे। इससे पहले उन्हें सिर्फ पटाखों की आवाज ही सुनाई देती थी। दिवास की यह कहानी सुन नेहा कक्कर भावुक हो जाती है और वह उन्हें एक लाख रूपए देने की घोषणा करती हैं। साथ ही नेहा कहती है कि दिवास इस बार अपने परिवार के साथ दिवाली मनाओ और अपने परिवार के लिए ढेर सारी मिठाईयां एवं कपड़े खरीदों। 

आपको बताते चले कि पिछले दिनों एक प्रतिभागी द्वारा नेहा कक्कर को जबरन किस कर लिया गया था। जिस पर काफी बवाल हुआ था और पुलिस बुलाने तक की नौबत आ गई थी। जिस पर नेहा कक्कर ने पुलिस बुलाने की बजाय उस प्रतिभागी को इलाज मुहैया कराने की बात कही थी। 

No comments