Breaking News

दीवाली पर एकसाथ रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में, जानिए किसने मारी बाजी

fist day box office collaction housefull4, sand ki ankh, made in china:  दीवाली के मौके पर यानी कि 25 अक्टूबर को तीन बड़ी फिल्में रिलीज की गई है। यह फिल्में थी क्रमशः हाउसफुल4, सांड की आंख एवं मेड इन चाइना। ऐसा काफी दिनों बाद देखने को मिला है जब एकसाथ तीन फिल्में रिलीज हुई। जब ये फिल्में रिलीज हो ही गई है तो जाहिर है थोड़-बहुत नुकसान सभी फिल्मों को उठाना पडे़गा। रिलीज हुई फिल्मों में से कुछ फिल्मों को दर्शकों एवं मूवी रिव्यूवर ने अच्छा बताया है तो वहीं कुछ फिल्म की कहानी तोड़-मरोड़कर बार-बार वहीं पेश करने की बात कही हैं। तो चलिए जानते हैं दीवाली के मौके पर रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्मों के बारे कौन सी पहले दिन कमाई की है साथ यह फिल्में दर्शकों को कितना पसंद आई।
दीवाली पर एकसाथ रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में, जानिए किसने मारी बाजी

हाउसफुल4

अक्षय कुमार, बाॅबी देओल एवं रितेश देखमुख स्टारर मूवी हाउसफुल 4 पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। फिल्म के रिव्यू ठीक न होने के कारण कमाई में असर साफ देखने को मिला हैं। हाउसफुल4 फिल्म ने पहले दिन लगभग 19 करोड़ की कमाई की हैं। आपको बताते चले कि हाउसफुल4 को अक्षय की ही फिल्म केशरी और मिशन मंगल से बेहद कम ओपनिंग मिली है। केसरी फिल्म ने जहां पहले दिन साढ़े 21 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं मिशन मंगल फिल्म ने पहले दिन लगभग 29.16 करोड़ की शानदार कमाई की थी। तो वहीं अक्षय की यह फिल्म आधे में ही अटक गई है। हालांकि जानकारों का मानना है कि यह फिल्म भले ही पहले दिन कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन दीपावली की छुट्टी होने के कारण सोमवार तक इस फिल्म की कमाई बढ़ेगी।

दीवाली पर एकसाथ रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में, जानिए किसने मारी बाजी

सांड की आंख

सांड की आंख फिल्म एक बायोपिक फिल्म हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एवं तापशी पन्नू ने शानदार अभिनय किया है। साथ ही फिल्म में प्रकाश झा भी एक दमदार अवतार में नजर आए हैं। फिल्म को रिव्यूवर एवं दर्शकों ने काफी अच्छा बताया है। सांड की आंख फिल्म ने पहले दिन लगभग साढ़े 4 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के प्रमोशन में तापशी एवं भूमि ने अच्छी मेहनत की थी। लिहाजा फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को आगामी 3 से 4 में छुट्टी का लाभ मिल सकता है। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बागपत में रहने वाली चन्द्रो तोमर एवं प्रकाशी तोमर पर आधारित हैं। फिल्म में दोनों महिलाएं के उम्रदराज होने के बाद जो टैलेंट दिखाती है उससे आगे बढ़ाने में एक डाॅक्टर उनकी मदद करता है और शूटिंग में पदक जीतती है। जैसे ही यह जानकारी घर के पुरूषों को पता चलती है तो उन्हें यह बात नागवार गुजरती हैं। यही है फिल्म सांड की आंख।

दीवाली पर एकसाथ रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में, जानिए किसने मारी बाजी

मेड इन चाइना

मेड इन चाइना राजकुमार राव स्टारर फिल्म हैं। इससे पहले राजकुमार राव स्त्री, शादी में जरूर आना, मेंटल सहित लगभग दर्जनों फिल्में दे चुके हैं। राजकुमार की कई फिल्में सुपरहिट हुई तो एकात फिल्में उनकी आॅस्कर के लिए भी जा चुकी हैं। दीवाली के मौके पर राजकुमार की फिल्म मेड इन चाइना रिलीज की गई। इस फिल्म में वह एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को रिव्यूवर ने ठीक-ठाक रिस्पांस दिया है। फिल्म कमाई के मामले में तीसरे नम्बर पर हैं। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो मेड इन चाइना फिल्म ने पहले दिन लगभग 3 करोड़ की कमाई की है। तो वहीं फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म आगे रफ्तार पकड़ सकती है और छुट्टी का लाभ इस फिल्म को मिल सकता है। 

No comments