Breaking News

Big boss 13 घर के सदस्यों पर सलमान का फूटा गुस्सा, कहा आपके परफमेंस से हिल गई टीवी इंडस्ट्री

बिग बाॅस 13 के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घर के सदस्यों पर गुस्सा होते नजर आए। उन्होंने कहा कि आपके परफामेंस को देख पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई हैं। सलमान ने आगे कहा कि आप लोगों ने एक-दूसरे पर भद्दी-भद्दी टिप्पणी की है, हाथापाई की। सच में आप लोग महान हो। आप लोग सेलीब्रिटी हो, यहां आए हो तो नाम कमाओ, बदनाम होकर मत जाओ। सलमान ने पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, शेफाली बग्गा द्वारा जो भद्दी टीका टिप्पणी है उस पर जमकर डांट सभी लगाई।
Big boss 13 घर के सदस्यों पर सलमान का फूटा गुस्सा, कहा आपके परफमेंस से हिल गई टीवी इंडस्ट्री

आपको बताते चले कि कलर्स चैनल द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि आज सलमान खान होंगे ब्लास्ट घर के सदस्यों पर। एक-एक कर ली सबकी क्लास, आज रात होंगा बहुत सारा हंगामा। प्रोमो वीडियो में सलमान खान दीवाली वीकेंड वार एपिसोड शुरू करते दिखाई देते हैं। सलमान सभी प्रतिभागियों को ताना मारते हुए कहते हैं कि इस हफ्ते आप लोगों ने शानदार परफामेंस दी। आगे सलमान ने कहा वाह क्या सप्ताह था। मजा आ गया।

 टीवी जगत में ऐसा परफार्मेंस पहली बार देखने को मिला है। आप सबकी परफार्मेंस से टेलीवीजन इंडस्ट्री हिल गया है जिसका श्रेय आप सबको जाता है। आप लोग एक सेलीब्रिटी हो। एक-दूसरे के माता-पिता की क्या आप लोगों ने तारीफ की, सच में आपने पूरे हिन्दुस्तान को दिखा दिया। यह एक मिशाल है और काबिले तारीफ भी। 
ताना मारने के बाद सलमान ने पारस छाबड़ा एवं असीम रियाज से बात की।

 पारस कहते हैं कि असीम ने जो बात कही उससे हाथापाई तो होनी ही थी। तब असीम ने कहा कि ये मेरी फैमिली के लिए गलत बोल रहा था। जवाब में पारस कहते हैं तो मैं क्या करूं ये कुछ भी बोलता रहे और मैं सुनता रहूं। जिस सलमान ने डांट लगाते हुए कहा कि अगर इतनी ही नफरत है तो एक-दूसरे को दो और निकलो घर से। साथ ही सलमान ने पारस को कहा कि क्या कहते हो तुम कि सलमान सर का किचकिच ज्यादा हो रहा हैं। आप मेरे बारे में क्या सोचते मुझे फर्क नहीं पड़ता। 

इसके बाद सलमान खान ने शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि शहनाज गिल को कैरेक्टर सार्टिफिकेट देने का अधिकार तुम्हें किसने दिया। इसी तरह सिद्धार्थ डे को कहते हैं कि आपने कहा कि तू थूकी हुई है तुझे वहां से थूका गया है तो तू यहां पर आई है। जिस पर सिद्धार्थ कुछ बोलते हैं तो सलमान ने उन्हें चुप बैठो के लिए कहते हैं। आगे सलमान कहते हैं कि नाम कमाने आए हो नाम कमाओ, बदनाम होकर मत जाओ। 

No comments