Breaking News

जब इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट की परफार्मेंस देख चींख पड़ी नेहा कक्कड़

सोनी टीवी (Sony Tv) पर प्रसारित होने वाला रियालिटी शो इंडियन आइडल का 11वां सीजन (Idian Idol 11th season) जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो का प्रोमो वीडियो हाल ही में जारी किया गया है। जारी प्रोमो वीडियो में कई कंटेंस्टेंट जोरदार परफार्मेंस देते नजर आए। 
Idian_idol_11th_season_comming_12th_octber_on_sony_tv

तो कई प्रतिभागी ने अपने गाने की स्टाइल से मौजूद जर्जेस को अपना दीवाना बना लिया। एक ऐसे ही प्रतिभागी प्रोमो वीडियों नजर आए जिन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के मल्हारी गाना को कुछ इस अंदाज में गाया कि मौजूद जज विशाल ददलानी उनके पास पहुंच जाते हैं और उनके गाने की स्टाइल को जमकर इंज्याॅय करते हैं। 

तो वहीं कुर्सी पर बैठी दूसरी जज नेहा कक्कड़ कई बार चीखती नजर आई। जबकि अनु मलिक गाने को सुन अपने गाल में चमाचा मारते नजर आए हैं। कुल मिलाकर इंडियन आइडल एक बार फिर गायकी के क्षेत्र में दमखम रखने वाले युवाओं को एक मंच देने जा रहा है जहां पर सभी प्रतिभागी अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतते नजर आएंगे। 

यह शो 12 अक्टूबर से रात 8 सोनी टीवी में प्रसारित किया जाएगा। जहां देश कोने-कोने से पहुंचे सिंगर अपनी आवाज का जलवा बिखरते नजर आएंगे। इस बार शो में जज के तौर विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक नजर आएंगे। जबकि शो को होस्ट बालीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण करते नजर आएंगे। 

आपको बताते चले कि इसी शो के तीसरे सीजन में नेहा कक्कड़ प्रतिभागी बनकर आई थी। अब वह इसी शो में जज है। नेहा कक्कड़ 10वें सीजन से शो में जज हैं। जबकि अनु मलिक 10वें सीजन के लास्ट में जज बनकर आए थे तो वहीं वह एक बार फिर 11वें सीजन में नजर आएंगे। 

बताते चले कि इंडियन आइडल पिछले कई सालों से गायकी के क्षेत्र में युवाओं को मंच प्रदान करता आया है। अभी इस शो में कई सिंगर ने शानदार परफार्मेंस देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इंडियन आइडल के 10वें सीजन में सलमान अली विनर बने थे तो वहीं अब देखना होगा कि 11वें सीजन में कौन प्रतिभागी बाजी मारता हैं। 

No comments