Breaking News

दुर्गा पूजा करती नजर आई रानी मुखर्जी, तस्वीरें हुई वायरल

इस समय नवदुर्गा का त्यौहार चल रहा है। मां दुर्गा के जयकारें हर तरफ सुनाई दे रहे हैं। भक्त अपनी मां जगदम्बा की पूजा-अर्चना करने में पूरी तरह से व्यक्त हैं और उन्हें प्रसन्न करने उनकी आराधना कर रहे हैं। ऐसे में भला बालीवुड सेलेब्स मां की भक्ति करने में पीछे कैसे हो सकते हैं। 
दुर्गा पूजा करती नजर आई रानी मुखर्जी, तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में बालीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की कुछ तस्वीरें मां के दरबार की वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट साड़ी में मां की पूजा-अर्चना करती देखी गई। पूजा अर्चना के बाद वह मौजूद लोगों से मिली। साथ ही मौजूद मीडिया से बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि वह मां कि भक्ति में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोड़ती हैं।

 वह मां जगदम्बे की विधि-विधान के साथ स्तुति करती हैं। रानी ने कहा कि मेरा पूरा परिवार मां के पण्डाल में आकर पूजा-अर्चना करता हैं। मां से ही सबकुछ है। माता रानी के आर्शिवाद मेरे और मेरी फैमिली पर बना रहे। माता रानी के पण्डाल पर आने वाले सभी लोगों का उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया।

 रानी आगे बताती है वह पूरे 9 दिन माता की भक्ति करती हैं। जब कुछ मीडिया कर्मियों ने उनसे तस्वीरों को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं रोज यहां आती रहूंगी और आप लोगों को रोज नए लुक व नई साड़ी में तस्वीरें मिलेगी। 

मीडिया कर्मियों से मर्दानी मूवी को लेकर भी उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरी मूवी मर्दानी 2 का फस्र्ट लुक इस पावन पर्व नवरात्रि के दिन में जारी किया गया है। वैसे भी मर्दानी2 मूवी भी मां दुर्गा का ही एक रूप हैं। मूवी में नारी शक्ति को ही दिखाया गया है। 
दुर्गा पूजा करती नजर आई रानी मुखर्जी, तस्वीरें हुई वायरल

आपको बताते चले कि मर्दानी मूवी का सीक्वेल मर्दानी2 है। मर्दानी मूवी में भी रानी मुखर्जी ही नजर आई थी। तो वहीं एक बार फिर वह मर्दानी 2 लेकर दर्शकों के बीच आने वाली हैं। यह मूवी 13 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। 

इस मूवी में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया हैं जिसमें गुण्डों की जमकर धुनाई करती नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन आदित्य चैपड़ा ने किया है। मर्दानी 2 मूवी यशराज बैनर तले तैयार की गई हैं। 

No comments