Breaking News

28 साल बाद इस मूवी में पुलिस के रोल में नजर आएंगे रजनीकांत, शूटिंग हुई पूरी

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत एक बार फिर पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। यह किरदार वह लगभग 28 साल बाद निभा रहे हैं। इससे पहले वह तमिल मूवी पांडियन में पुलिस के रोल में नजर आए थे। यह मूवी साल 1992 में रिलीज हुई थी।
28 साल बाद इस मूवी में पुलिस के रोल में नजर आएंगे रजनीकांत, शूटिंग हुई पूरी

 तो वहीं रजनीकांत फिल्म दरबार से एक बार फिर पुलिसिया खौफ गुण्डों में भरते नजर आएंगे। यह मूवी पोंगल त्यौहार के समय रिलीज की जाएगी। दरबार मूवी तमिल भाषा में होगी। जिसकी शूटिंग हाल ही पूरी कर ली गई है जिसकी जानकारी मेकर्स द्वारा रजनीकांत की एक तस्वीर वायरल कर दी गई है। 

तस्वीर पोस्ट करते हुए मेकर्स द्वारा लिखा गया है कि दारबार मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह मूवी पोंगल यानी कि मकर संक्रांति में लोगों को देखने को मिलेगी। आपको बताते चले कि रजनीकांत ने साउथ सहित बालीवुड की कई फिल्मों में भी पुलिस का किरदार निभाया है। 

रजनीकांत बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनके एक्शन स्टंट बालीवुड में एक जमाने में खूब फेमस हुआ करते थे। बालीवुड में सफलता न मिलने के बाद रजनीकांत ने साउथ की ही फिल्मों में पूरी तरह से काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि रजनीकांत की मूवी रोबोटे, 2.0 जैसी ब्लाॅकबास्टर मूवी कई भाषाओं में रिलीज हुई। यह मूवी ने अच्छी कमाई के साथ ही बाॅक्स आफिस पर भी हिट साबित हुई थी। 

तो वहीं रजनीकांत के पुलिसिया किरदार को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। यह मूवी देखने के इच्छा जाहिर की है। साथ ही अपने कमेंट के माध्यम से कहा कि रजनीकांत सर का एक बार हमें फिर से पुलिस के लुक में फिल्म देखने को मिलेगी। यह बेहद ही रोचक पल होगा जब कि वर्दी में गुण्डों की धुनाई करते दिखाई देंगे। 

No comments