Breaking News

अच्छी फिल्मों पर ही काम करना चाहते हैं जाॅन अब्राहम

बालीवुड में माचो मैन नाम से फेमस अभिनेता जाॅन अब्राहम अब अच्छी फिल्मों पर ही काम करना चाहते हैं। वह बालीवुड में कई अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं। लेकिन अब वह फिल्मों के चुनाव को लेकर बेहद ही एक्टिव नजर आ रहे हैं।
अच्छी फिल्मों पर ही काम करना चाहते हैं जाॅन अब्राहम


 हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर अच्छी कहानी मिलती है तो वह फिल्म जरूर करना चाहेंगे। साथ ही जाॅन कहते हैं कि फिल्म की कहानी अच्छी हो तो दर्शक भी उसे खूब पसंद करते हैं अगर फिल्म की कहानी में ही दम नहीं है तो फिर एक्टर चाहे जितना जोर लगा ले फिल्म हिट नहीं हो सकती है। इसी सब को लेकर वह चुनिंदा फिल्म की ही करने की सोच रहे हैं।

 जाॅन बालीवुड में एक्शन, काॅमेडी जैसी फिल्में कर चुके हैं। हाल ही जाॅन की मूवी बाॅटला हाउस आई थी। यह मूवी भी लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी। आपको बताते चले कि जाॅन अब्राहम की मूवी सत्य मेव जयते2 का हाल ही एक पोस्टर जारी किया गया है। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। जाॅन की यह मूवी दर्शकों को 2020 में देखने को मिलेगी। 

जाॅन की  अगली मूवी पागलपंती होगी। जिसका निर्देशन अनीस बाज्मी कर रहे हैं। इस मूवी में उनके साथ अनिल कपूर, कृति खरबंदा, इलियाना, अरशद वारसी नजर आएंगे। हालांकि यह मूवी कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं आई है। फिलहाल जाॅन की मूवी सत्यमेव जयते जरूर साल 2020 में 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। 

No comments