Breaking News

अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएगी दीपिका, रणवीर बनेंगे बेटे

Deepika will be seen romancing with Ajay Devgan, Ranveer will become son : बालीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि फिल्म निर्देशक लव रंजन जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह बालीवुड के फेमस एक्शन स्टार अजय देवगन को कास्ट करने वाले हैं। जबकि फिल्म में उनकी हिरोइन दीपिका पादुकोण होगी। 
अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएगी दीपिका, रणवीर बनेंगे बेटे


यानी कि यह पहली बार होगा जब अजय देवगन और दीपिका पादुकोण एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और दर्शकों को आॅन स्क्रीन इन दोनों स्टारों का रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म में अजय देवगन के बेटे का किरदार रणपूर कपूर निभाएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर कपूर और दीपिका रणवीर की हिरोइन की बजाय अजय की हिरोइन बनेगी। हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा, फिल्म की कहानी क्या होगी और यह मूवी दर्शकों को कब देखने को मिलेगी इसकी अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं। 


हालांकि अभी ये तीनों स्टार अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म छप्पाक में बिजी हैं। यह मूवी एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। तो वहीं दीपिका की दूसरी मूवी 83 है। यह मूवी भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव बायोग्राफी पर बनाई जा रही हैं। इसमें दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका अदा कर रहे हैं। 

तो वहीं रणवीर कपूर ब्रम्हास्त में फिलहाल बिजी है। इस मूवी में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएगी। ब्रम्हास्त मूवी को लेकर दोनों जोड़ी मीडिया की सुखिर्या में आए दिन बने रहते हैं। तो वहीं बात करते हैं बालीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन तो वह तानाजी, सूर्यवंशी सहित कई अन्य मूवियों में अभी बिजी चल रहे हैं। हालांकि सूर्यवंशी मूवी में अजय का किरदार कम ही होगा। इस मूवी में मुख्य किरदार अक्षय कुमार निभाते नजर आएंगे। 

No comments