Breaking News

बिग बाॅस 13: शहनाज कर रही रश्मि एवं सिद्धार्थ की नजदीकिया बढ़ाने की कोशिश

Big Boss 13: Rashmi and Siddharth doing Shahnaz attempt to increase their closeness : छोटे पर्दे पर आने वाला शो बिग बाॅस 13 इस समय खूब सुर्खियों में हैं। इसकी वजह घर में मौजूद सेलीब्रेटीज हैं। जो छोटी-छोटी बातों लेकर आए दिन झगड़ते रहते हैं। आपको बताते चले कि आज रात प्रसारित होने वाले शो बहुत ही मजेदार होने वाला हैं।
बिग बाॅस 13: शहनाज कर रही रश्मि एवं सिद्धार्थ की नजदीकिया बढ़ाने की कोशिश

क्योंकि कलर्स द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में शहनाज रश्मि देसाई से मजे लेते दिखाई दे रही हैं साथ ही वीडियो को देखकर यह लगता है कि वह रश्मि के दिल में सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति प्यार जगाना चाहती हैं और वह उनके दिल की बात को जानना चाहती हैं। वीडियो को देखकर यह लगता है कि वह इन दोनों की नजदीकिया बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं।

वीडियो में शहनाज गिल रश्मि से पूछती हैं कि आप का जो सीरियल था दिल से दिल तक क्या करती थी उसमें। तो रश्मि देसाई जवाब देती है कि वह हाउसवाइफ थी और रोती रहती थी उसमें। पहले बच्चे के लिए रोई फिर पति के लिए रोई। तब शहनाज कहती है कि पति पार्थ था तो अब नहीं है क्या। 

जिस पर रश्मि कहती है कि पति शो के साथ गया। फिर शहनाज पूछती है कि शो में आपकी शादी नहीं हुई थी। तो जवाब में रश्मि कहती है हम शादीशुदा ही थे लेकिन हमारे बच्चे नहीं थे। जिस पर शहनाज मजे लेते हुए कहती हैं कि बच्चा नहीं था तो इधर कर लें, जिस पर रश्मि कड़क हो जाती है इसके बाद शहनाज हंस कर कहती हैं साॅरी-साॅरी। 


मेरा वो कहने का मतलब नहीं हैं। मेरा कहने का मतलब था कि बच्चे शो में आपको कर लेने चाहिए था। मैं तो कहती हूं मुझे बच्चा चाहिए। आगे शहनाज कहती हैं कि तुम और पार्थ यानी कि सिद्धार्थ शुक्ला कभी फ्रेंड नहीं बन सकते। तब रश्मि कहती है पार्थ सिद्धार्थ शुक्ला हैं ना।

 आगे शहनाज कहती है कि मुझे ऐसा लगता है कि जनता तुम दोनों को देखना चाहती हैं। खुद को यह फील होता है कभी-कभी। जब तुम दोनों बात करते हो तो बहुत इंस्ट्रेस्टिंग से लगते हैं। वह भी बहुत क्यूट लगता है और आप भी।

आपको बताते चले कि सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई सीरियल में एकसाथ नजर आ चुके हैं। लिहाजा इन दोनों का नाम ज्यादा सुर्खियों में छाया रहता हैं। 

No comments