Breaking News

Big Boss 13 : आज निकालेगा पहला रिपोर्ट कार्ड, लड़कियां किसे करती है पास, किसे फेल देखें

जैसा की आप सभी जानते हैं इस समय बिग बाॅस 13 सीजन चल रहा हैं। सभी प्रतिभागी बिग बाॅस के घर के अंदर अपनी एक्टिविटी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। तो वहीं आज यानी कि 4 अक्टूबर की रात साढ़े 10 बजे बिग बाॅस के घर का पहला रिपोर्ट कार्ड जारी किया जाएगा।
Big Boss 13 : आज निकालेगा पहला रिपोर्ट कार्ड, लड़कियां किसे करती है पास, किसे फेल देखें


 इस रिपोर्ट में बिग बाॅस की महिला प्रतिभागी लड़कों का रिपोर्ट कार्ड खोलेगी और वह बताएगी लड़कों का उनके प्रति किस तरह व्यवहार है। कौन मेल प्रतिभागी उनके खिलाफ षड़यंत्र करता है या फिर उन पर गलत निगाहे रखता हैं। फिलहाल आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला हैं। साथ फीमेल प्रतिभागियों द्वारा मेल प्रतिभागियों की पोल खोलती नजर जाएगी। 

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले बिग बाॅस के घर का एक शार्ट वीडियो जारी किया गया है। जिसमें फीमेल प्रतिभागी अपने पार्टनर मेल प्रतिभागियों को बेहद ही अपत्तिजनक तरीके आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। मेल प्रतिभागियों की पोल खोलते हुए फीमेल प्रतिभागी यह कहती नजर आ रही है कि वह मुझे गलत नजरों से देखा, तो किसी ने कहा कि वह विरोधा भाष शब्दों का उपयोग करते हैं तो नेचर सही नहीं होने तक आरोप लगा डाला। 

आपको बताते चले कि हाल ही में डाॅक्टर्स एवं पेसेंट का टाॅस्क बारी-बारी से ए और बी टीम को दिया गया था। जिसमें ए टीम से सिद्धार्थ पर हुए टार्चर को देख रश्मि देसाई रो पड़ी थी। हुआ कुछ यू कि बी टीम को स्क्रिन प्राॅब्लम का ट्रीटमेंट करना था।

 जिस पर पारस और देवोलीना ने सिद्धार्थ को टार्चर करना शुरू कर दिया। सिद्धार्थ पर उन्होंने तरह-तरह के कैमिकल डाले और लास्ट में उनके पैरों व पीठ पर बर्फ रख दिया जिससे सामने देख रही रश्मि देसाई ने इसका विरोध किया और सिद्धार्थ पर हो रहे अत्याचार को देख उनके आंखों से आंसू निकल आए। लेकिन सिद्धार्थ ने बहादुरी दिखाते हुए जब तक बिग बाॅस का सायरन नहीं बजा तब तक वह नहीं हिले। 


पारस ने की शहनाज से किस की डिमाण्ड

पारस छाबरा सोने से पहले शहनाज से किस की डिमाण्ड कर डाली। जिस पर शहनाज ने तुरंत जवाब देते हुए कहती है कि वह किस माहिरा से जाकर ले ले। जिस पर पारस जवाब देते हुए कहते हैं कि अगर वह यहां जीत जाते है तो शहनाज उन्हें लिप्स पर किस करेगी। 

No comments