Breaking News

सलमान एक अच्छे दोस्त के सिवाय कुछ नहीं हैं : कैटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  और सलमान खान  के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है ये बात तो सभी जानते हैं। सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री को जितना ऑन स्क्रीन देखकर फैंस खुश होते हैं, उतना ही उनकी जोड़ी को ऑफ स्क्रीन भी पसंद की जाती है। अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस के बीच इनके रिलेशनशीप को लेकर बातें की जाती हैं। लेकिन इन दोनों ने ऐसी खबरों को हमेशा अफवाह करार दिया है। इसी बीच कैटरीना कैफ के एक बयान से यह साबित हो गया है कि सलमान-कैटरीना एक अच्छे दोस्त के सिवाय कुछ नहीं हैं, लेकिन सलमान खान एक्ट्रेस की लाइफ में काफी  महत्वपूर्ण  रोल अदा करते हैं।
katrina kaif
दरअसल, कैटरीना कैफ आज सिंगापुर में हो रही 'हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट 2019  का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने सलमान के साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और रियल लाइफ एक्सपीरियंस को शेयर किया। समिट के दौरान कैटरीना ने बताया कि सलमान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जैसी है वैसी रियल लाइफ में नहीं हैं। कैटरीना ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान ने मेरी हर तरह से मदद की है। एक दोस्त होने के नाते उन्होंने वास्तव में मेरी पीठ थपथपाई है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे जीवन में कुछ ऐसे भी समय आए जब जिंदगी बहुत ही कठीन दौर से गुजरने लगी थी। ऐसे में ना ही मेरे पास संपर्क था और न ही कुछ नजर आ रहा था। बस जिंदगी चले जा रही थी, लेकिन अचानक से सब कुछ खत्म हो गया और हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए। 

कैटरीना ने आगे कहा कि मैं हमेशा यह फील करती हूं कि  मेरे और सलमान के बीच एक सहज रिश्ता है और वह  सहज रिश्ता हमारी दोस्ती  है। मेरे लाइफ में सलमान की दोस्ती बहुत ही अहमियत रखती है क्योंकि सलमान ऐसे व्यक्ति है जो पूरी तरह से विश्वसनीय हैं। मुझे उन पर भरोसा है और मुझे लगता है कि हमारे पास वहीं एक कनेक्शन है जो हमें जोड़े हुए है। कैटरीना ये भी कहा कि वह सलमान की बहने अलवीरा और अर्पिता के साथ उतना ही मजबूत रिश्ता रखती हैं जैसे उनकी बहनों के साथ उनका संबध हैं। 

No comments