Breaking News

बच्चा चोर समझ मुस्लिम परिवार की पिटाई, कार में भी की तोड़फोड़, मामला दर्ज

बड़वानीद्ध। बच्चा चोर गिरोह समझकर दिल्ली निवासी परिवार को लोगों ने शनिवार को पीछा करते हुए शहर से 7 किलोमीटर दूर एबी रोड पर जामली टोल प्लाजा के पास रोक कर मारपीट की। यही नहीं पथराव कर कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस ने एक नामजद सहित 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कि या। यह परिवार मुंबई में हाजी अली दरगाह की जियारत के लिए जा रहा था।

बच्चा चोर गिरोह समझ दिल्ली के परिवार को पीटा, 25 पर केस
शास्त्री पार्क दिल्लीए 53 थाना सीलमपुर बुलंद मस्जिद के पास निवासी मोहम्मद शहजाद 34 वर्ष पिता मो. फय्याज ने बताया . मैं पत्नी गुलफ्शा 32 वर्ष दो बहन मुस्कान 21 वर्ष जोया 17 वर्ष बेटा अमान 6 वर्ष और चचेरा भाई चांद 32 वर्ष पिता हनीफ खान के साथ कार यूपी 78 डीएम 9036 से हाजी अली दरगाह की जियारत के लिए जा रहे थे। इस दौरान सेंधवा में कुछ बाइक सवार बच्चा चोर कहकर कार के पीछे लग गए। दोनों बहनों के घबराने और रोने के कारण कार नहीं रोकी। ड्राइवर और तेज गति से कार भगाने लगा तो भीड़ को संदेह हुआ।

ड्राइवर ने कार छोटी बिजासन बायपास सर्कल से मुंबई के बजाए वापस इंदौर की ओर मोड़ ली। इस पर लोगों ने पीछा करते हुए जामली टोल प्लाजा के पास कार को रोक कर पथराव कर दिया। कार से इन लोगों को उतारकर लात.घूसों से पीटने लगे। इस दौरान ग्राम जामली में एक कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीण थाना प्रभारी विश्वदीप सिंह परिहार को सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर परिवार को बचाया।

जिले में कोई गिरोह सक्रिय नहीं


ग्रामीण थाना प्रभारी विश्वदीप परिहार ने बताया कि एक आरोपित मोहसिन ;29द्ध पिता समद निवासी सेंधवा को पकड़ा है। कोई भी बच्चा चोरी की अफवाह में नहीं आए। जिले और क्षेत्र में ऐसा कोई गिरोह सक्रिय नही है।

No comments