Breaking News

रानू मण्डल के जीवनी पर बनेगी फिल्म, अक्टूबर के अंत शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

The film will be made on the biography of Ranu Mandal, shooting of the film may begin in late October : पश्चिम बंगाल के राना घाट स्टेशन से एक प्यार का नगमा गाना गाकर रातों-रात इंटरनेट सेशन बनी रानू मण्डल (Ranu mandal) की जीवनी पर अब फिल्म बनने वाली है। इसका खुलासा बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती (sudipta chakraborty) ने की है। 

रानू मण्डल के जीवनी पर बनेगी फिल्म, अक्टूबर के अंत शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म के लिए उनसे बात की गई है, लेकिन अभी फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें नही दी गई है। जैसे ही उन्हें रानू मण्डल के जीवनी पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट मिलती है तो पहले वह इसे रीड करेगी इसके बाद ही डिसाइड करेगी कि उन्हें इस फिल्म काम करना है या नहीं हैं।

ये करेंगे फिल्म को निर्देशित

रानू मण्डल के जीवनी पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ह्षिकेश मण्डल है। ह्षिकेश मण्डल ने बताया कि रानू जी के जीवनी पर फिल्म मैं बनाने जा रहा हूं। जिसके लिए बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता जी से बात की गई थी। लेकिन इस प्रोजेक्ट के लिए अभी उन्होंने हां नहीं कहा है। फिलहाल अभी रानू मण्डल के जीवनी पर स्क्रिप्ट राईटिंग का कार्य चल रहा हैं। जैसे ही यह स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी सुदीप्ता को सुनाया जाएगा। जैसे ही वह इस किरदार के लिए राजी हो जाती है इसके बाद अन्य कास्ट को हायर करने का काम करेंगे। ह्षिकेश कहते हैं कि जिस तरह रानू मण्डल ने एक गाने से रातो रात इंटरनेट सेशन बनी है उन पर बायोपिक बनना चाहिए। 

फिल्म में दिखेगा रानू का जीवन

फिल्म निर्देशक ह्षिकेश बताते हैं कि जिस तरह से रानू मण्डल सड़क पर गाना गाकर रातों रात स्टार बनी है लोग उनके बारे में बहुत कुछ जानने के लिए उत्सुक है। वह क्या करती थी। वह कैसे रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी। इससे पहले उनका जीवन कैसा था इन सब पर फिल्म के माध्यम से प्रकाश डाला जाएगा। साथ ही फिल्म में सोशल मीडिया की ताकत को भी लोगों के बीच पेश किया जाएगा। 

शिक्षित परिवार से हैं रानू

फिल्म के डायरेक्टर ह्षिकेश बताते हैं कि मैं रानू मण्डल जी से कई बार मिला हूं। वह काफी सरल, भावुक और एक प्यारी इंसान हैं। रानू एक शिक्षित परिवार से और उन्हें संगीत से बचपन से ही बहुत लगाव है। लेकिन हालात कुछ ऐसे बने कि उन्हें रेलवे स्टेशन पर भिक्षाटन कर अपना जीवन गुजारने पर मजबूर होना पड़ा। ह्षिकेश कहते हैं कि फिल्म के माध्यम से रानू जी के पूरी जीवनी पर प्रकाश डाला जाएगा। इस फिल्म के माध्यम से उनके जीवन के संघर्ष को लोगों के बीच रखा जाएगा। 

ये निभाएगी रानू का किरदार 

रानू मण्डल के जीवनी पर बनेगी फिल्म, अक्टूबर के अंत शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

आपको बताते चले कि रानू मण्डल के जीवनी पर बनने वाली बायोपिक के लिए जिन बंगाली एक्टर्स से बात की गई है वह बंगाली फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती है। उन्होंने बंगाली सिनेमा में लगभग 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। सुदीप्ता जी को बंगाली फिल्म बरिवली के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

No comments