Breaking News

ईद 2020 में राधे नहीं बल्कि ये फिल्म लेकर आ रहे सलमान

Salman is bringing Watted 2 but not Radhe in Eid 2020 : बीते दिनों मीडिया के गलियारों से यह खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान ईद 2020 पर धमाका करने की पूरी तरह तैयारी कर ली है। मतलब साफ है कि वह ईद पर कोई नई फिल्म लेकर आ रहे है।
ईद 2020 में राधे नहीं बल्कि वाॅटेड 2 लेकर आ रहे हैं सलमान

 तो वहीं कुछ न्यूज वेबसाइटों में इसका खुलासा किया गया था कि सलमान प्रभु देवा के साथ राधे लेकर आ रहे हैं। और यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी। लेकिन सलमान ने एक बार फिर अपने फैंस को अपने बयान से चैका दिया हैं। जी हां सलमान ने हाल ही में पिंकविला को दिए एक बयान में कहा है कि वह ईद पर आएंगे जरूर, लेकिन फिल्म राधे से नहीं।

 यानी कि बीते दिनों आ रही खबरों पर अब विराम लग गया है। अब सवाल यह उठता है कि ईद 2020 पर अगर सलमान राधे लेकर नहीं आ रहे हैं तो वह कौन सी मूवी लेकर आ रहे हैं। फिल्मी जानकारों की माने तो सलमान कहीं वाॅटेड 2 तो ईद 2020 पर लेकर नहीं आने वाले। 

क्योंकि वाॅटेड 2 प्रभु देवा के साथ बनाने की प्लानिंग सलमान काफी दिनों कर रहे थे। हालांकि सलमान वाॅटेड का पार्ट2 यानी कि वाॅटेड 2 ईद पर लेकर आ रहे हैं यह कहना अभी जल्दबाजी होगी। जब तक सलमान इस राज से पर्दा नहीं उठाएगे तब तक कहना सही नहीं होगा कि सलमान ईद 2020 पर वाॅटेड 2 लेकर आने वाले हैं। आपको बताते चले कि सलमान इस समय अपने दो प्रोजेक्टों पर बिल चल रहे हैं। पहला प्रोजेक्ट है दबंग3 मूवी। यह मूवी 20 दिसम्बर को रिलीज होगी। 



इस फिल्म को भी डायरेक्ट प्रभु देवा कर रहे हैं। तो इस फिल्म में अरबाज खान, सोनाक्षी सिन्हा, माही गिल, सई मांझरेकर, किच्चा सुदीप नजर आएंगे। जबकि सलमान का प्रोजेक्ट है बिग बाॅस 13। जो कि जल्द ही कलर्स चैनल पर 29 सितम्बर से देखने को मिलेगा। सलमान पिछले 10 सालों से इसे होस्ट करते आ रहे हैं। इस समय बिग बाॅस 13 का प्रोमो चल रहा है। इस बार बिग बाॅस के घर को काफी आकर्षक बनाया गया है। बिग बाॅस को लेकर सलमान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

 आपको बताते चले कि सलमान ईद 2020 पर इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंसाअल्ला लेकर आने वाले थे। इस मूवी के बकायदा पोस्टर जारी हो चुके थें, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी। जिसकी जानकारी स्वयं सलमान ने ट्वीट करके दी थी। लेकिन अगले ही दिन सलमान ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी कि अब वह इंसाअल्ला नहीं बल्कि ईद कोई दूसरी फिल्म लेकर आने वाले हैं। तो वहीं जानकारों का मानना है कि इंसाअल्लाह में सलमान कुछ सीन हटाना चाहते थे। जिसे लेकर संजयलीला भंसाली नहीं माने और फिल्म पर काम बंद हो गया। 

No comments