Breaking News

जर्बदस्त एक्शन व दमदार डायलाॅग के साथ मरवाजां मूवी का ट्रेलर रिलीज, रितेश दिखे बौने विलेन का किरदार में

Marwajan Movie Trailer Released With Strong Action and Strong Dialogue, Ritesh Seen as Dwarf Villain : सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) एवं तारा सुतारिया  (Tara Sutariya) स्टारर मूवी मरजावां का ट्रेलर आज जारी किया गया है। लगभग सवा 3 मिनट के टीजर में जर्बदस्त एक्शन व दमदार डायलाग देखने को मिला है। टीजर में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मलहोत्रा का रोमेंटिक सीन एवं शादी होना भी दिखाया गया है।
जर्बदस्त एक्शन व दमदार डायलाॅग के साथ मरवाजां मूवी का ट्रेलर रिलीज, रितेश दिखे बौने विलेन का किरदार में

 टीजर में रितेश की इंट्री एक जर्बजस्त डायलाग के साथ होती हैं। टीजर से पता चलता है कि रितेश मरजावां मूवी में एक खूंखार विलेन का किरदार निभा रहे है। जिसकी हाइट 3 फुट यानी कि बौनी है। इस 3 फिट के विलेन से हालांकि सिद्धार्थ की फाईटिंग सीन नहीं दिखाई गई है, लेकिन सिद्धार्थ टीजर में बौने विलेन यानी कि रितेश के आदमियों की जमकर धुलाई करते नजर आ रहे हैं।

 टीजर में जर्बदस्त एक्शन तो है ही, साथ ही डायलाॅग भी धासू है। फिल्म के टीजर से पता चलता है कि फिल्म लड़की के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी। यानी कि कुल मिलाकर विलेन इन दोनों की जोड़ी को पसंद नहीं करता है और इसी के लिए इन दोनों के बीच खासी दुश्मनी होती है।

 फिल्म अली, बजरंगली जैसे डायलाग भी सिद्धार्थ द्वारा बोला जाता है। फिल्म में एक्शन जर्बदस्त व डायलाग इस मूवी में चार चाॅद लगा रहे हैं। साथ ही मूवी में लोगों को तारा सुतारिया और सिद्धार्थ की जर्बदस्त रोमेंटिक कमेस्ट्री भी देखने को मिलेगी। मूवी का टीजर जोरदार है। यह मूवी सिनेमा घरों में 8 नवम्बर को रिलीज की जाएगी। 
हालांकि फिल्म कहानी क्या होगी का सिर्फ अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए फिलहाल हमें इंतजार करना पड़ेगा। आपको बताते चले कि तारा सुतारिया इससे पहले स्टूडेंट आॅफ द इ्र्रयर मूवी में टाइगर श्राफ और अन्यया पाण्डे के साथ नजर आ चुकी है।

No comments