Breaking News

साउथ के मशहूर काॅमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा, 200 से ज्यादा फिल्मों अपनी काॅमेडी से लोगों को हंसाया

Famous comedian of South said goodbye to the world, more than 200 films made people laugh with his comedy : फिल्मों में काॅमेडी कलाकारों की एक अलग ही पहचान होती है। अपनी कला से लोगों को हसाना हर कालाकार के वस में नहीं होता है। हम बात कर रहे हैं साउथ के फेमस काॅमेडी कलाकार वेणु माधव की। जिन्होंने 39 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। 
साउथ के मशहूर काॅमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा, 200 से ज्यादा फिल्मों अपनी काॅमेडी से लोगों को हंसाया

वेणु माधव (Venu madhav) कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। बीमारी के चलते उन्हें कुछ दिनों पहले सिंकदराबाद स्थित एक प्राईवेट हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें किडनी और लीवर में समस्या बताई थी और लीवर ट्रांसप्लांट के बाद 22 सितम्बर को उन्हें छुट्टी दे दी गई। वेणु माधव जी की हालत में सुधार होने के बजाय उनकी हालत बिगड़ती ही जा रही थी। जिन्हें एक बार फिर हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वेणु की हालत बेहद ही नाजुक थी और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। 25 सितम्बर की दोपहर लगभग 12.20 पर उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

200 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

वेणु माधव जी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काॅमेडी को लेकर सबसे ज्यादा फेमस थे। साउथ की कुछ ही ऐसी फिल्में होगी जिनमें वह नजर न आएं। साउथ की मूवी में उन्होंने अब तक लगभग 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वेणु माध्व ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साल 1996 में इंट्री मारी थी। वेणु जी की लास्ट मूवी परमनैदया थी जो कि 2016 में आई थी। 


काॅमेडी से लोटपोट हो जाते थे लोग

वेणु माधव ने अपना फिल्मी सफर एक मिमिक्री आर्टिस्ट के रूप में किया था। इसके बाद वह फिर वह काॅमेडी में आ गए और साउथ की 200 से ज्यादा फिल्मों में काॅमेडी की। इनकी काॅमेडी देख दर्शक हंस-हंस के लोटपोट हो जाते थे। इनकी डायलाग डिलेवरी के दीवाने साउथ के अलावा हिन्दी भाषी भी खूबे थे। जब से साउथ की मूवी हिन्दी में डब होकर आने लगी है तब से इनकी काॅमेडी के दीवाने हिन्दी भाषी भी हो गए थे और इनकी काॅमेडी वीडियो कई सोशल साइटों में आज भी खूब वायरल होती रहती है।

जताया शोक

साउथ इंडस्ट्री के काॅमेडी स्टार वेणु माधव की देहवासन की खबर जैसे साउथ इंडस्ट्री व बालीवुड इंडस्ट्री के लोगों को लगी सभी शोक जताया है और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बधाया है।

No comments