Breaking News

सनी देवोल के बेटे करण का मजाक उड़ाने पर भड़के देवोल फैमिली, दिया करारा जवाब

Devol family agitated over mocking Sunny Devol's son Karan, gave a befitting reply : सनी देवोल के बेटे करण देवोल की मूवी पल पल दिल के पास हाल में ही सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है और लोगों द्वारा करण और शहर की जोड़ी को अच्छी जोड़ी बताया जा रहा है साथ उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है। 
सनी देवोल के बेटे करण का मजाक उड़ाने पर भड़के देवोल फैमिली, दिया करारा जवाब

करण और शहर की जोड़ी को बालीवुड के कई लोगों ने सफल जोड़ी भी बताया है। ऐसे में अपने आप को देश का नम्बर 1 फिल्म समीक्षक बताते हुए केकेआर ने करण देवोल पर मजाक उड़ाने वाला ट्वीट कर दिया है। ट्वीट में केकेआर ने लिखा है कि सनी देवोल के बेटे करण देवोल एक खराब एक्टर है और वह कभी भी बालीवुड में सफल नहीं होंगे। साथ ही केकेआर ने उनके व्यवहार पर भी उंगली उठाई है।

 जिस पर देवोल फैमिली पूरी तरह से केकेआर पर भड़क गई। बेटे पर की गई इस तरह की टिप्पणी की जमकर देवोल परिवार ने निंदा की है। हालांकि देवोल परिवार अभी खुलकर सामने नहीं आया है, लेकिन मीडिया में आई खबरों की माने तो केकेआर की टिप्पणी देवोल परिवार को काफी बुरी लगी है।

 फिल्म को लेकर देवोल परिवार का कहना है कि फिल्म चलना न चलना अलग बात हैं लेकिन पर्सनली तौर पर इस तरह के कमेंट करना बिल्कुल गलत बात है। बालीवुड में कई ऐसे एक्टर है जिनकी डेब्यू फिल्म पूरी तरह से फ्लाफ रही है और आगे चलकर वही एक्टर ने बालीवुड को कई हिट फिल्में दी है। 

केकेआर ने यह किया था ट्वीट

केकेआर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज मेरी एयरपोर्ट पर मुलाकात करण देवोल से हुई, लेकिन करण ने मुझे हेलो तक नहीं कहा। मैं करण से उम्र में बड़ा तो हूं ही साथ ही देश का नम्बर 1 फिल्म समीक्षक भी हूं। जिससे यह साफ होता है कि यह लड़का एक्टिंग में तो कमजोर है ही साथ ही इसके अंदर एट्ीट्यूट का भी प्राॅब्लम है। यह कभी भी इंडस्ट्री में सफल नहीं हो सकता। 

No comments