Breaking News

चंबल के डाकू ने दी अक्षय कुमार को धमकी, कहा इतिहास से छेड़छाड़ हुआ तो नहीं होगा ठीक

Chambal robber threatens Akshay Kumar, says if history is tampered with, it will not be right : बालीवुड के खिलाड़ी कुमार को अब चंबल के डाकू ने धमकी दे डाली है। डाकू ने कहा कि अक्षय कुमार अगर इतिहास के साथ छेड़छाड़ करेंगे तो ठीक नहीं होगा। यह धमकी अक्षय कुमार को फिल्म पृथ्वीराज चैहान को लेकर मिली है। यह फिल्म 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज की जानी है। जिसे लेकर अक्षय कुमार पूरी तरह से तैयारी कर ही रहे थे, लेकिन अब सामने आया चंबल के डाकू मलखान सिंह का यह बयान अक्षय के लिए समस्या पैदा कर सकता हैं। 
चंबल के डाकू ने दी अक्षय कुमार को धमकी, कहा इतिहास से छेड़छाड़ हुआ तो नहीं होगा ठीक


आपको बताते चले कि अक्षय कुमार राजपूत योद्धा पृथ्वीराज चैहान पर फिल्म करने जा रहे है। जिसका ऐलान उन्होंने अपने जन्मदिन पर किया था। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर महीने तक शुरू होनी थी। लेकिन फिल्म पृथ्वीराज को लेकर अब चंबल के पूर्व डाकू मलखान सिंह ने अक्षय को धमकी दे डाली हैं। 

मलखान सिंह ने कहा कि अगर अक्षय इतिहास के साथ छेड़छाड़ करेंगे तो वह कोर्ट जा सकते हैं। आगे मलखान सिंह कहते हैं कि उनके पूर्वज खेत सिंह पृथ्वीराज चैहान दरबार के प्रमुख में से रहे हैं। इसलिए अक्षय को चाहिए कि वह सबसे पहले आकर मुझसे से मिले और खेत सिंह एवं पृथ्वीराज सिंह चैहान के बारे में पहले पूरी जानकारी हमसे लें बाद में इस फिल्म पर काम करें। आधी-अधूरी जानकारी लेकर अगर वह फिल्म बनाएंगे तो इतिहास के साथ छेड़छाड़ होगा। 
चंबल के डाकू ने दी अक्षय कुमार को धमकी, कहा इतिहास से छेड़छाड़ हुआ तो नहीं होगा ठीक

मलखान सिंह ने यह बयान वृन्दावन स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां वह इंडिया टुडे को अपना यह बयान दिया है। मलखान सिंह ने आगे कहा कि फिल्म बनने के बाद मेकर्स द्वारा हमें फिल्म दिखाएं इसके बाद ही रिलीज करें। फिलहाल मलखान सिंह के इस बयान के बाद अब अक्षय क्या बयान देते हैं इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

ये होंगे फिल्म का हिस्सा

पृथ्वीराज सिंह चैहान की जीवनी पर बनने वाली मूवी को  डाॅ. चन्द्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित कर रहे हैं। जबकि फिल्म में पृथ्वीराज चैहान का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे। इसी तरह मो. गौरी के किरदार में संजय दत्त नजर आएंगे। फिल्म में इसके अलावा भी कई अहम रोल है जैसे जयचन्द्र, संयोगिता, गयासद्दीन गजनी। इन किरदारों के लिए अभी मेकर्स द्वारा किसी को कास्ट नहीं किया गया हैं। 

फिल्म में ये होगा फोकस

जानकारों की माने तो फिल्म पृथ्वीराज चैहान में प्रमुख रूप से फोकस पृथ्वीराज चैहान और मो. गौरी के बीच लड़ाई का होगा। साथ ही फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म कुल मिलाकर मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली हैं। फिल्म में अन्य कास्टों का रोल भी काफी दमदार होगा। हालांकि अभी फिल्म का प्री प्रोडक्शन चल रहा हैं। फिल्म पर काम इसके बाद शुरू होने संभावना जताई जा रही है। 
चंबल के डाकू ने दी अक्षय कुमार को धमकी, कहा इतिहास से छेड़छाड़ हुआ तो नहीं होगा ठीक

चुनौती भरा होगा किरदार

अक्षय कुमार के लिए पृथ्वीराज का किरदार निभाना काफी चुनौती भरा होने वाला है। इतिहासकारों की माने तो पृथ्वीराज चैहान का सीना का काफी चैड़ा था और उनकी भुजाएं भी काफी मजबूत थी। इन सबके लिए अक्षय कुमार को खूब पसीना बहाना पड़ेगा तब जाकर अक्षय को पृथ्वीराज जैसा सेप मिल पाएगा। साथ ही जानकारों की माने तो पृथ्वीराज एक अच्छा धर्नुधर भी थे और वह 38 इंच की तलवार से युद्ध किया करते थे। हालांकि अक्षय मार्शल आर्ट में तो माहिर हैं, लेकिन उन्हें धनुषबाजी व तलवारबाजी के लिए भी अच्छे से ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी।


ये हैं अक्षय की प्रमुख फिल्में

अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म मिशन मंगल ने अच्छी कमाई की है। तो वहीं अक्षय की आगामी फिल्म हाउसफुल 4, गुड न्यूज इसी साल देखने को मिलेगी। जबकि साल 2020 की बात करें तो रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, बच्चन पाण्डेय प्रमुख है। यानी कि कुल मिलाकर साल 2019 व 2020 में अक्षय अपने फैंस का जमकर मनोरंजन करने वाले हैं। 

No comments