Breaking News

वार मूवी में खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं ऋतिक, एक्शन को लेकर कही यह बात

बालीवुड के सबसे हैडसम अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने हाल ही में फिल्म वार (War movie) के प्रमोशन के दौरान यह खुलासा किया है कि उन्हें एक्शन करना बहुत पसंद है। वह वार मूवी में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। वार मूवी 2 अक्टूबर (War Movie Release 2 October on Cinema house) को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) ने किया है। इस मूवी में टाइगर श्राफ (Tiger Shraff) एवं वाणी कपूर (Vani kapor) मुख्य भूमिका में हैं।
वार मूवी में खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं ऋतिक, एक्शन को लेकर कही यह बात

ऋतिक रोशन हाल ही जानकारी देते हुए बताया कि वह वार मूवी में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। एक्शन को लेकर ऋतिक कहते हैं कि उन्हें एक्शन बहुत पंसद है, लेकिन एक्शन फिल्मों में सबसे ज्यादा जरूरी होता पटकथा जो कि लिखना भी बहुत कठिन है। इस तरह की मूवियां मिलती भी नहीं है। इस तरह की अगर कहानियां मिले तो वह एक्शन बहुत पसंद करते हैं।

 आगे ऋतिक कहते है कि उन्हें सिद्धार्थ आनंद और टाइगर पर बहुत भरोसा है। वार मूवी में इन दोनों ने काफी मेहनत की है। आप लोगों को वार मूवी में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म वार को लेकर ऋतिक कहते हैं इस किरदार में फिट बैठने के लिए मुझे बहुत मेहनत करना पड़ा है तब जाकर मेरा शरीर वार मूवी के लिए परफेक्ट साबित हुआ है।

 एक्शन में मूवी को लेकर ऋतिक कहते हैं कि इस तरह की मूवी में जुड़ना उन्हें काफी अच्छा लगता हैं। वह एक्शन बहुत पसंद करते है, और एक्शन वाली मूवी ही करना चाहते, लेकिन इस तरह की मूवी में काम करने को बहुत कम मिलता है। 


एक हिट मूवी के लिए बेहतरीन पटकथा, गाने, डांस एवं अच्छा निर्देशन जरूरी होता है। आपको बताते चले कि ऋतिक की हाल ही में आई मूवी सुपर 30 सुपरहिट मूवी में साबित हुई है। कमाई के मामले में भी यह मूवी सभी फिल्मों के रिकार्ड तोड़ने में सफल रही है। सुपर 30 बिहार के मैथमेटीशियन आनंद कुमार के जीवनी पर बनाई गई थी। 

No comments