Breaking News

हिट मूवी देने के बाद अब रेस्ट करना चाहते हैं आयुष्मान, कहीं यह बात

Ayushman wants to rest after giving hit movie, this thing somewhere : बालीवुड में लगातार एक के बाद एक हिट मूवी देने वाले आयुष्मान खुराना अब रेस्ट करने की सोच रहे है। हाल ही में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यह जानकारी शेयर की है। आयुष्मान कहते हैं कि पिछले साल से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी चल रहे है और वह अपनी पर्सनल लाइफ को समय नहीं दे पाए। जिसके लिए अब वह नम्बर के महीने से रेस्ट पर जाने वाले हैं।
हिट मूवी देने के बाद अब रेस्ट करना चाहते हैं आयुष्मान, कहीं यह बात

 आगे आयुष्मान कहते हैं कि यह रेस्ट कितना होगा यह मैं नहीं बता सकता। 2 महीने भी लग सकते हैं या 3 महीने भी। फिलहाल आयुष्मान अब पूरी तरह अपनी फैमिली के साथ समयम बीताने के मूड़ में नजर आ रहे हैं। आपको बताते चले कि आयुष्मान ने बालीवुड में एक के बाद एक हिट मूवी दी है। 

हाल ही में आयुष्मान की आई मूवी ड्रीम गर्ल ने अच्छी कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हुई है। इस मूवी में आयुष्मान की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई। फिल्म में आयुष्मान एक लेडी टेलीकाॅलर का किरदार निभाते नजर आए थे। अपनी लेडी आवाज में वह कई जेट्स, पुलिस व गुण्डे सहित तमाम तरह के लोगों को रिझाते देखे गए। 

साथ ही फिल्म में रामलीला के दौरान सीता का किरदार भी निभाते नजर आए। आयुष्मान के लिए ड्रीम गर्ल मूवी हर मामले में काफी अच्छी मूवी साबित हुई। तो वहीं जानकारों का कहना है कि इस मूवी में अयुष्मान ने बेहतरीन अदाकारी की है। लेडी पूजा का किरदार के लिए आवाज उन्होंने खुद दी है। 


हालांकि फिल्म के डायरेक्टर लेडी की आवाज डब करने के लिए कहा था, लेकिन आयुष्मान लेडी की आवाज निकालकर यह साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन एक्टर हैं। ड्रीम गर्ल के अलावा आयुष्मान की आर्टिकल 15 मूवी भी काफी अच्छी साबित हुई है। यह मूवी भी एक रियल घटना पर आधारित थी। इस मूवी में आयुष्मान ने पुलिस कप्तान का किरदार निभाया था। 

No comments