Breaking News

गूगली पर भिखारी सर्च करने पर आती है पाक पीएम की तस्वीर

इंटरनेट के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगली पर इस समय भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम की तस्वीर आ रही है। इस तस्वीर में इमरान खान पीले कपड़े में हाथ में बाल्टी लिए दिखाई देते हैं। बताते चले कि गूगली द्वारा यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी गूगली द्वारा टॉयलेट सर्च किए जाने पर पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज रिजल्ट के तौर पर दिखाई देता था। 
गूगली पर भिखारी सर्च करने पर आती है पाक पीएम की तस्वीर

तो वहीं एक बार फिर भिखारी सर्च किए जाने पर पाक पीएम की तस्वीर रिजल्ट के तौर पर गूगली द्वारा दिखाई जा रही है। बताते चले कि भारत द्वारा जब से धारा 370 को कश्मीर से हटाया है तब से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और हर  जगह भारत का रोना रो रहा है। लेकिन पाक को हर जगह मुंह की खानी पड़ रही है। भारत से कई तरह के रिश्ते तोडऩे के साथ ही पाक की आर्थिक हालत भी काफी खराब हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हुए इमरान

जब से कश्मीर पर धारा 370 को हटाया गया है तब से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। कश्मीर से धारा 370 पर हस्तक्षेप करने के लिए पाक पीएम अमेरिका, चीन सहित कई अन्य देशों से गुहार लगा चुके है बावजूद इसके पाक पीएम को हर जगह से निराशा ही हाथ लगी है। पाक पीएम  अपनी इस हरकत के चलते सोशल मीडिया में भी खूब ट्रोल हो रहे हैं। पाक पीएम की तस्वीर कोई सोशल मीडिया में गधे पर बिठाकर पोस्ट कर रहा है तो कोई कमेंट के माध्यम से उन्हें भला-बुरा कह रहा है। किसी यूजर ने पाक पीएम की तस्वीर भिखारी बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर दी और लोगों ने उस पर भिखारी हैशटैग लगाकर कमेंट करके उसे ट्रेडिंग में ला दिया। लिहाजा भिखारी सर्च करने पर गूगल में भी अब इमरान खान की तस्वीरे दिखाई देने लगी है। 

कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त होने पर ट्वीटर पर धमकी

भारत ने जब से कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किया है। तब से पाकिस्तानी पूरी तरह से पागला सा गया है। और वह जुबानी जंग छेड़े हुए हैं। पाक पीएम लगभग हर देश का दरवाजा खटखटा चुके हैं। जब उन्हें कहीं से कोई सार्थक परिणाम नहीं मिला तो उन्होंने भारत को ट्वीटर के माध्यम से भी धमकी दी। पाक पीएम ने आतंकवाद बढऩे जैसी बातें कहकर भारत धमकाने का प्रयास किया। पाक पीएम इतने पर भी नहीं रूके उन्होंने परमाणु हमले को लेकर भी भारत को धमकाने का प्रयास किया है। जिस पर हाल ही देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बयान दिया था कि हम पाक से तरह से निपटने को तैयार हैं।

No comments