Breaking News

कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं जो मुझे प्रलोभन दे सके: संजय पाठक

प्रदेश में इस समय जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है। भाजपा के दो विधायक एक ओर जहां पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं वहीं भाजपा अब अपने विधायकों को लेकर चिंतित हो गई है। हाल ही में आयोजित प्रदेश स्तरीय बैठक में भाजपा द्वारा सभी विधायकों को बुलाया गया था।
कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं जो मुझे प्रलोभन दे सके: संजय पाठक

 बैठक के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर भाजपा विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया। राकेश सिंह ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी भाजपा विधायकों को प्रलोभन देकर अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। इसी क्रम में जब कटनी जिले के विजयराघौगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक से मीडिया कर्मियों ने प्रतिक्रिया जानी तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं जो मुझे प्रलोभन दे सके। आगे श्री पाठक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठे वादे करके प्रदेश में सत्तासीन हुई है। कांग्रेस पार्टी जनादेश के पक्ष में नहीं थी। कांग्रेस ने किसानांे का दो लाख रूपए कर्जमाफी सहित कई अन्य वायदे करके 114 सीट प्राप्त की है। श्री पाठक ने कहा कि जनता ने उन्हें एक मौका दिया है जिसमें वह खरे नहीं उतर पा रहे हैं। प्रदेश के किसानों का अभी तक कर्जमाफी नहीं हो पाया है, बेरोजगार युवकों को बेरोजगारी भत्ता सहित कई ऐसे वादे हैं जिसे कांग्रेस सरकार अभी पूरा नहीं कर पाई। कांग्रेस क्या कर रही है यह किसी से छिपा नहीं है। 
भाजपा विधायकों की उपेक्षा के सवाल पर श्री पाठक ने कहा कि पार्टी का कोई भी विधायक उपेक्षित नहीं है। ये सब झूठी अफवाह है। कांग्रेस पार्टी में भी कई ऐसे नेता है जो योग्य होने के साथ ही उन्हें उचित स्थान नहीं मिला है। रही बात मेरी तो मुझे पार्टी में बहुत सम्मान मिला है। मुझे मंत्री बनाया गया है। बताते चले कि भाजपा के दो विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के बाद से यह कयास लगाया जा रहा था कि संभवतः कटनी विधायक भी भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जिसे लेकर मौका मिलते ही मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पार्टी के संबंध में सवाल कर डाला। 

कांग्रेस के विधायक भाजपा में आएंगे

भोपाल में आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान में शिरकत करने पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजय वर्गीय के बेटे कैलाश विजय वर्गीय ने कहा कि अब भाजपा का कोई विधायक कांग्रेस में नहीं जाएगा। जिन्हें जाना था वो चले गए, अब बारी है कांग्रेस के विधायकों की भाजपा में आने की। 

No comments