Breaking News

भाजपा वह वट वृक्ष है जिसके आज करोड़ों सदस्य हैं : BJP प्रदेशाअध्यक्ष

रीवा। भारतीय जनता पार्टी में सदस्यता अभियान पर गति लाने के लिए शनिवार को रीवा और शहडोल संभाग के भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं सांसद व विधायकों की एक बैठक ढेकहा स्थित अटल कुंज संभागीय कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP Pradesh Adhayach Rakesh Singh) ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा वह वट वृक्ष है जिसके आज करोड़ों सदस्य हैं। लेकिन पार्टी के पदाधिकारी इस बात पर ज्यादा बद दें कि इस वट वृक्ष की जड़े और मजबूत हो सके जिसके लिए जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाए जाएं। 
भाजपा वह वट वृक्ष है जिसके आज करोड़ों सदस्य हैं : BJP प्रदेशाअध्यक्ष

उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग बूथ स्तर तक पहुंचकर भाजपा की रीति-नीति से लोगों को अवगत कराएं और सदस्य बनाने का काम करें। जितना ज्यादा सदस्य पार्टी में बनाए जाएंगे पार्टी उतनी ही मजबूती के साथ आगे और काम करेगी। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो को लेकर पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए सभी ने एक-दूसरे को राष्ट्रहित में लिए गए निर्णय पर बधाई भी दी। इस दौरान भाजपा के कई अन्य पदाधिकारियों ने भी बैठक को सम्बोधित किया। 

जनप्रतिनिधियों से की गुप्तगू

बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष ने बंद कमरे में रीवा और शहडोल संभाग के सभी विधायक और सांसदों से एक-एक करके कमरे में बैठकर चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होंने सदस्यता अभियान सहित विंध्य क्षेत्र में भाजपा को और मजबूत बनाने के लिए उन्होंने चर्चा करते हुए जनप्रतिनिधियों को जानकारी भी दी। तो वहीं इस दौरान विंध्य क्षेत्र में भाजपा के मौजूदा हालात को लेकर उन्होंने गुप्तगू के माध्यम से जानकारी भी ली। प्रत्येक विधायक से अलग-अलग समय में उन्होंने चर्चा करके जहां विधायकों की मंशा को जानने का प्रयास किया।

गोपनीय रखा कार्यक्रम

एक दिवसीय बैठक के दौरान खास बात यह रही भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी सहित स्थानीय पदाधिकारी पूरे कार्यक्रम को गोपनीय करार देते रहे। बैठक से लेकर रायशुमारी और गुप्तगू तक बात बाहर न पहुंचे इसको लेकर पूरी तरह भाजपा के लोग संजीदा रहे। ज्ञात हो कि भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे रीवा पहुंचे और वे पूरे समय भाजपा पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के बीच मौजूदा हालात को लेकर जानकारी लेने के लिए न सिर्फ लगे रहे बल्कि नाराज लोगों को मनाने का भी कार्य करने से नहीं रूके। 


No comments