Breaking News

खूब Viral हो रहा है सारा अली खान का रैंपवॉक, कार्तिक और इब्राहिम ने इवेंट को ऐसे बनाया खास

नई दिल्ली। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान पहली बार रैंप पर उतरीं। लहंगा और चोली में काफी खूबसूरत दिख रही सारा दिल्ली में एक फैशन शो के दैरान रैंप वॉक करती दिखीं। उनकी अदाओं ने शो में शामिल लोगों को अपना दीवाना बना दिया। लेकिन, शो में सबसे इंटरेस्टिंग रही सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन और भाई इब्राहिम की मौजूदगी। 

जी हां रैंप वॉक के दौरान पहली बार कार्तिक और इब्राहिम एक साथ सारा को चीयरअप करते दिखे। सारा रैंप पर काफी स्टनिंग दिख रहीं थी। सारा ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पहले तो शो में मौजूद तमाम लोगों को हाथ जोड़कर नमस्ते किया और फिर सलाम किया। सारा के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। इस दौरान कार्तिक और इब्राहिम के चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी। कार्तिक सारा को देखकर बेहद प्यार से मुस्कुरा रहे थे, वहीं इब्राहिम तालियां बजाते और मुस्कुराते नजर आ रहे थे। फैशन शो के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो कार्तिक और सारा के फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक के बीच इन दिनों खूब करीबी देखी जा रही है। दोनों अक्सर डिनर से लेकर कैजुअल हैंगआउट करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में दोनों ने पटौदी महल में प्राइवेट टाइम भी एक्सपेंड किया है। हाल ही में लखनऊ आउटिंग के दौरान दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें कार्तिक सारा को भीड़ से बचाते नजर आ रहे थे।

बता दें कि, करण जौहर के चैट शो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था। सारा ने कहा था कि, वे कार्तिक को बहुत पसंद करती हैं और वह उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती हैं। हालही में सारा और कार्तिक ने अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले 'लव आज-कल' में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका की जोड़ी ने स्क्रीन पर धमाल मचाया था।

No comments