Breaking News

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

रीवा। जिले में दो अलग-अलग घटनाएं हुई है। इन घटनाओं में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पहली घटना में दीवार गिरने से एक युवक की मौत हुई तो वहीं दूसरी घटना में आकाशीय बिजली गिरने के कारण एक महिला की मौत हुई है। बताते चले कि सेमरिया थाना क्षेत्र के गांव कोलार में दीवार गिरने से एक युवक क मौत हो गई और एक घायल हो गया। 
पुलिस ने बताया कि गांव निवासी सुंदरलाल कोरी पुत्र शीतल कोरी 48 वर्ष की मौत हो गई। चिद्दी कोरी को घायल अवस्था में उपचार के लिए एसजीएमएच भेजा गया। घटना के संबंध पर पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 11 बजे सुंदरलाल कोरी अपने पुराने कच्चे घर के पास बैठा हुआ था। वहीं पर पीएम आवास योजना से मिली राशि से भवन का निर्माण कार्य शुरु करवाया था। योजना के संबंध में जानकारी लेने गांव निवासी दिनेश कोरी  अपने पुत्र चिद्दी के साथ सुंदरलाल के पास आया। तीनों खाट पर बैठे थे, उसी समय बरसात से पानी खाई कच्ची दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आने से सुंदरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। 

आकाशीय बिजली से महिला की मौत

आसमां से पानी गिरे या न गिरे लेकिन बादलों की गडग़ड़ाहट जरुर सुनने को मिल जाती है। बादलों के आपसी टकराव से निकली बिजली काल बन कर धरती पर गिरती है। मंगलवार की सुबह भी आकाशीय बिजली काल बनकर सोहागी थाना क्षेत्र के गांव राजापुर लेदा में गिरी। बिजली की चपेट में आने से स्थानीय निवासी फूलकली द्विवेदी 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह फूलकली अपने खेत की ओर जा रही थी। उसी समय हल्की बूंदा बंादी के साथ आकाश में बादलो के टकराने की आवाज उठने लगी। महिला अपने बचाव के लिए महुआ के पेड़ के नीचे जा छुपी। उसी समय आकाशीय बिजली पेड़ में जा गिरी जिसकी चपेट में महिला आ गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

No comments